बालोतरा . नगर व क्षेत्र में रविवार को बालकों को पोलियो खुराक पिलाई गई। नगर के राजकीय नाहटा चिकित्सालय में रोटरी क्लब की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया। क्लब सचिव सचिव महेंद्र चोपड़ा ने बताया कि प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.बलराजसिंह, डॉ.कमल मूंदड़ा, क्लब के सह प्रांतपाल धनराज चोपड़ा, ओम बांठिया, सुरेश श्रीश्रीमाल, क्लब अध्यक्ष गौतम मेहता ने शून्य से पांच आयु वर्ष के बालकों को पोलियो खुराक पिलाई।

जसोल. ग्राम पंचायत सरपंच ईश्वरसिंह ने रविवार को जसोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का जायजा लिया। समस्याओं का समाधान करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने लंबे समय से बन्द एक्सरे मशीन को लेकर सीएमएचओ से बातचीत की। बालकों को पोलियो की खुराक पिलाई।
मोकलसर पत्रिका. मोकलसर प्लस पोलियो प्रभारी मोहनलाल बारड ने बताया कि मोकलसर क्षेत्र में रविवार को 0 से 5 वर्ष तक आयु के बालकों को पोलियो खुराक पिलाई गई। पन्द्रह टीमों ने यह कार्य किया।

समदड़ी पत्रिका. कस्बे के बावड़ी चौक पर सरपंच खमलीदेवी माली ने बालकों को पोलियो की खुराक पिलाई।
अभिभावकों को प्रत्येक बच्चे को अनिवार्य रूप से पोलियो खुराक पिलाने की अपील की। प्रभारी डॉ. हेमाराम डोगियाल ने बताया कि समदड़ी सेक्टर में 49 टीमों ने 98 वैक्सीनेटर से बालकों को पोलियो की खुराक पिलाई। नेत्र चिकित्सा सहायक मुकेश जैन, सोमदत्त ओझा, संतोषकंवर, नीतू, मीनाक्षी आदि मौजूद थे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned