उन्होंने घायल को अस्पताल ले जाने से रोका तो हो गया यह, जानिए पूरी खबर

Dilip dave

Publish: Jan, 13 2018 08:42:05 PM (IST)

Barmer, Rajasthan, India
उन्होंने घायल को अस्पताल ले जाने से रोका तो हो गया यह, जानिए पूरी खबर

मौत पर हत्या का मामला दर्ज

 

 

बालोतरा. थाना क्षेत्र के कालूड़ी गांव में शुक्रवार को अस्थायी दुकान लगाने के विवाद में दो जनों ने आपसी अनबन के चलते घायल वृद्ध को अस्पताल ले जाने से रोक दिया तो उसकी मौत हो गई। इसे लेकर दो जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है।
पुलिस के अनुसार आसुसिंह पुत्र भूरसिंह राजपुरोहित निवासी कालूड़ी ने मामला दर्ज करवाया कि शुक्रवार सुबह करीब 10.30 बजे गांव में एक जना अस्थाई सामान बेचने की दुकान लगा रहा था। इसे लेकर इन्द्रसिंह (70) पुत्र भूरसिंह व भंवरसिंह पुत्र भोपसिंह राजपुरोहित के बीच विवाद हो गया। भंवरसिंह ने इन्द्रसिंह के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। इस दौरान वह भी मौके पर पहुंच गया। मारपीट से इन्द्रसिंह बेसुध हो गया। उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए गाड़ी मंगवाई। कुछ समय बाद रणजीतसिंह व गौतमसिंह गाड़ी लेकर आ रहे थे तब गांव के भवानीसिंह व मोतीसिंह लाठियां लेकर आए और करीब आधे घंटे तक गाड़ी का रास्ता रोक दिया। इन्द्रसिंह व अन्य लोगों के साथ मारपीट कर गाड़ी में तोड़ फोड़ की। इस पर इन्द्रसिंह की तबीयत अधिक खराब हो गई। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने इन्द्रसिंह को मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने शव को राजकीय नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने भवानीसिंह व मोतीसिंह के विरूद्ध हत्या का मामला दर्जकर जांच उपनिरीक्षक भंवरसिंह को सौंपी।

 

इधर,वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत

पाटोदी. गांव भगवानपुरा की प्रतापनगर सरहद में चिलानाडी नवातला सड़क पर गुरुवार रात ट्रैक्टर चालक के राहगीर को टक्कर मारने से उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जसुराम(30) पुत्र सवाईराम जाट निवासी भगतलाई बेरा मजदूरी कर शाम को अपने घर पैदल जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रैक्टर चालक भगाराम पुत्र भैराराम चौधरी निवासी नवातला ने लापरवाही व तेज गति से चलाते हुए उसे टक्कर मारी। इससे जसुराम की मौके पर ही मौत हो गई। उसके पिता सवाईराम ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी। पचपदरा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बालोतरा मोर्चरी में रखवाया व शुक्रवार को पोस्टमार्टम कर इसे परिजन को सुपुर्द किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त किया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned