scriptड्यूटी के दौरान अचानक इस कारण महिला पुलिसकर्मी की बिगड़ी तबियत, ले जाना पड़ा अस्पताल | Heat Stroke Effect : Lady Constable Unconscious on Duty in Barmer | Patrika News

ड्यूटी के दौरान अचानक इस कारण महिला पुलिसकर्मी की बिगड़ी तबियत, ले जाना पड़ा अस्पताल

locationबाड़मेरPublished: May 21, 2019 10:08:17 pm

Submitted by:

rohit sharma

Sunstroke Effect : ड्यूटी के दौरान अचानक इस कारण महिला पुलिसकर्मी की बिगड़ी तबियत, ले जाना पड़ा अस्पताल

constable

ड्यूटी के दौरान अचानक इस कारण महिला पुलिसकर्मी की बिगड़ी तबियत, ले जाना पड़ा अस्पताल

बाड़मेर।

पश्चिमी राजस्थान में गर्मी का भयंकर प्रकोप ( heat stroke in rajasthan ) चल रहा है। गर्मी के भीषण प्रकोप के बीच बाड़मेर ( Barmer news in hindi ) से बड़ी खबर है। बाड़मेर में इन दिनों गर्मी का भारी प्रकोप है। गर्मी के चलते सड़के सूनसान नजर आती है वहीं लोगो को दोपहर के दौरान आवाजाही में भी काफी गर्मी झेलनी पड़ती है। मंगलवार को गर्मी के दौरान एक महिला कांस्टेबल ड्यूटी ( lady constable Unconscious on Duty) के दौरान ही गश खाकर गिर पड़ी। जिसे जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार लीला नाम की महिला कांस्टेबल पुलिस लाइन में कार्यरत है। पुलिस लाइन में ‘आतंकवाद विरोधी दिवस’ पर शपथ समारोह कार्यक्रम के दौरान महिला कांस्टेबल की गर्मी के कारण हालत बिगड़ गई और गश खाकर बेहोश हो गई। साथी पुलिसकर्मी महिला कांस्टेबल को तुरंत ही जिला अस्पताल ले पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है।
गौरतलब है कि बाड़मेर जिले में गर्मी का प्रकोप सालभर बना रहता है। साथ ही यहां मई और जून में पारा 50 डिग्री के आसपास पहुंच जाता है। थोड़े दिन पहले बाड़मेर में हुई छुटपुट बरसात के बाद उमस में भी जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है और पूरा दिन शहरी और ग्रामीण इलाकों में लोगों को बेचैन होना पड़ रहा है। इस बार गर्मी ने मार्च महीने में ही बाड़मेर शहर वासियों को झुलसना शुरू कर दिया था जो अब तक जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो