बाड़मेर में ट्रक और स्कार्पियो में भीषण टक्कर, स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे

बाड़मेर में ट्रक और स्कार्पियो में भीषण टक्कर, स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे
Heavy collision between truck and Scorpio

Moola Ram Choudhary | Publish: Aug, 08 2019 03:25:27 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

राघेश्वरी थाना क्षेत्र नोखड़ा-मालपुरा सरहद में भीषण सड़क हादसा

बाड़मेर। राघेश्वरी थाना क्षेत्र नोखड़ा-मालपुरा सरहद में ट्रक और स्कार्पियो में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में स्कार्पियो चकनाचूर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए।

इस दुर्घटना में एक युवक गम्भीर घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि राघेश्वरी थाना क्षेत्र नोखड़ा-मालपुरा सरहद में स्कॉर्पियो व ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

हादसे में स्कॉर्पियो सवार एक युवक गम्भीर घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सुचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

और इधर...

अवैध बजरी से भरे चार ट्रक जब्त

- सिणधरी थाना पुलिस फिर हुई सतर्क
बाड़मेर. जिले भर में काफी दिनों से अवैध बजरी खनन की रोकथाम को लेकर सुस्त पुलिस एक बार फिर सक्रिय हुई है। लूणी नदी में अवैध बजरी खनन पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार ट्रक जब्त किए हैं।

थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि लूणी नदी क्षेत्र में अवैध बजरी से भरे चार ट्रक जब्त किए हैं। अवैध बजरी खननकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। कार्रवाई में प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned