script

आग से झुलसी विवाहिता बोली- पति को नहीं थी पसंद, केरोसिन छिड़क जलाया, तपड़ते हुए तोड़ा दम

locationबाड़मेरPublished: Jul 07, 2018 03:58:28 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

husband with his father burnt wife in barmer

husband with his father burnt wife in barmer

बाड़मेर। कैसा हो अगर आप सुनें कि एक पति अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था और शादी के डेढ़ साल बाद उसी के पति ने विवाहिता को आग के हवाले कर दिया… सुनकर आपका दिमाग चकरा जाएगा, लेकिन ये सच है। मामला है राजस्थान के सीमावर्ती जिले बाड़मेर का… यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर केरोसिन छिड़क कर उस पर सिर्फ इसलिए आग लगा दी, क्योंकि वो उसे पसंद नहीं करता था। खास बात तो ये है कि इस काम में पति के पिता ने भी उसका साथ दिया।

आग से झुलसी विवाहता ने कहा- मैं मेरे पति को पसंद नहीं थी। इसलिए मुझे केरोसिन छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। पुलिस के सामने शनिवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां शादी के करीब डेढ़ साल बाद पति ने पिता के साथ मिलकर विवाहिता को केरोसिन छिड़क जला दिया।
जिले के सियाणी गांव में शनिवार को पति व ससुर ने विवाहिता पर केरोसिन छिड़क आग लगा दी। आग से महिला 90 फीसदी तक झुलस गई। महिला के जोर-जोर से चिल्लाने पर उसे परिजन राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जोधपुर रैफर किया। बीच रास्ते में विवाहिता ने दम तोड़ दिया। इससे पहले घटना की सूचना मिलने पर न्यायिक मजिस्ट्रेट राजकीय अस्पताल पहुंचे। यहां पुलिस की मौजूदगी में पीड़िता के बयान दर्ज किए गए।
घर में बैठी थी, तभी छिड़क दिया केरोसिन
पुलिस के अनुसार ईस्मत उर्फ ईशू (19) पत्नी सुमार खान निवासी सियाणी ने मीडिया में बयान देकर बताया कि वह सुबह अपने घर पर बैठी थी। इतने में उसके पति व ससुर ने अचानक उसके ऊपर केरोसिन उड़ेल आग लगा दी। उसने कहा कि मेरे पति को मैं पसंद नहीं थी। कई बार कहता था घर से बाहर निकल जा। पीडि़ता के चिल्लाने पर अफरा-तफरी मच गई। उसे परिजन तत्काल राजकीय अस्पताल लेकर आए। थानाधिकारी विक्रम सांदु ने बताया कि पीडि़ता के बयान मरने से पहले दर्ज हो चुके है। मामले की जांच कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो