लूट व मारपीट के आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

- वारदातों का खुलासा नहीं होने से आमजन में डर

सिवाना. कस्बे के मोचियों का बास में लूट व मारपीट के आरोपी अभी तक पुलिस को हाथ नहीं लगे हैं। इससे यहां आमजन में भय बना हुआ है। यहां स्थित हरीश मेहता के घर पर 28 दिसम्बर की रात को पांच जनों ने आयकर व पुलिस अधिकारी बन पिस्तौल व चाकू की नोक पर लूट व डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

इसको लेकर हरीश जैन ने बताया कि उसके साथ की गई मारपीट व लूटपाट घटना को उसी रात पुलिस थाना में इसकी लिखित सूचना दी थी। लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है। इससे उसे अनहोनी होने का डर है।

यह थी घटना

हरिश ने बताया कि 28 दिसम्बर को रात्रि आठ बजे घर पर खाना खा रहा था। इस दौरान आए पांच लोग स्वयं को आयकर व पुलिस अधिकारी बताते हुए घर में घुसे। पिस्तौल व चाकू दिखाकर करीबन डेड घंटे तक मारपीट की। पूरा घर खंगाला। तिजोरी तोड़कर उन्नीस ग्राम सोने की चेन, 15 ग्राम सोने का टुकड़ा, आधा किलो चांदी व अनुमानित 10 हजार रुपए लेकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। निसं

लगातार हो रही वारदातें

उपखण्ड मुख्यालय पर गत तीन चार माह से लगातार लूटमार, डकैती, मारपीट की कई बड़ी घटनाएं हुई है। स्थानीय पुलिस प्रशासन की नाकामी से इनका खुलासा नहीं होने से आमजन व व्यापारियों में डर है।

- महेश कुमार नाहटा, अध्यक्ष व्यापार संघ सिवाना

जांच चल रही है

दर्ज मामलों की जांच चल रही है। पुलिस थाने में स्टाफ की कमी भी है। शीघ्र मामलों का राजफाश करने का प्रयास करेंगे।

- दाऊद खान थानाधिकारी सिवाना

Show More
Moola Ram Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned