Independence Day Rehearsal

Independence Day Rehearsal
Independence Day Rehearsal

Om Prakash Mali | Updated: 08 Aug 2019, 10:47:17 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

बाड़मेर BARMER के आदर्श स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस Independence Day पर होने वाले मुख्य समारोह के लिए परेड और व्यायाम प्रदर्शन का पूर्वाभ्यास प्रारंभ हो गया है। पूर्वाभ्यास Rehearsal में सरकारी और निजी स्कूलों के छात्र-छात्राएं भाग ले रही है। वहीं परेड में बीएसएफ, राजस्थान पुलिस, अरबन होमगार्ड, एनसीसी कैडेट्स और स्काऊट भाग ले रह है।

 

 

आदर्श स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस का पूर्वाभ्यास शुरु
परेड और व्यायाम प्रदर्शन का हो रहा पूर्वाभ्यास
बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले मुख्य समारोह के लिए परेड और व्यायाम प्रदर्शन का पूर्वाभ्यास प्रारंभ हो गया है। पूर्वाभ्यास में सरकारी और निजी स्कूलों के छात्र-छात्राएं भाग ले रही है। वहीं परेड में बीएसएफ, राजस्थान पुलिस, अरबन होमगार्ड, एनसीसी कैडेट्स और स्काऊट भाग ले रह है।
स्टेडियम में मुख्य कार्यक्रम के पुर्वाभ्यास में सबसे पहले राष्ट्रगान होता है तत्पश्चात परेड होती होती है परेड में सबसे आगे बीएसएफ के जवान रहते है, उनके पीछे राजस्थान पुलिस पुलिस के जवान, अरबन होमगार्ड, एनसीसी और स्काऊट के प्रतिनिधि होते है। व्यायाम प्रदर्शन भी दो हिस्सों में होता है। पहले में व्यायाम प्रदर्शन बैंड की धुन किया जा रहा है वहीं दूसरे पार्ट में संगीत के साथ व्यायाम प्रदर्शन किया जा रहा है। अभी बारिस के कारण व्यायाम प्रदर्शन स्टेडियम मैदान के आधे हिस्से में ही किया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned