कथावाचक बोले- व्यवस्थाएं आयोजकों की, मैं केवल कथा वाचन करने गया

कथावाचक बोले- व्यवस्थाएं आयोजकों की, मैं केवल कथा वाचन करने गया
Inquiries by narrator MurlidharInquiries by narrator Murlidhar

Moola Ram Choudhary | Updated: 04 Jul 2019, 12:10:10 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

जसोल दुखांतिका को लेकर कथावाचक के बयान दर्ज

बालोतरा. बाड़मेर. जसोल दुखांतिका के 11वें दिन जांच अधिकारी शैतानसिंह ने जोधपुर पहुंच कथावाचक मुरलीधर वैष्णव से पूछताछ कर बयान दर्ज किए। कथावाचक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कथा (shri ram katha) आयोजन को लेेकर टेंट, बिजली आदि सारी व्यवस्थाएं कथा आयोजक मां राणी भटियाणी मंदिर संस्थान की ओर से की गई। उन्होंने ने बताया कि वे सिर्फ कथा का वाचन करते हैं।

मंदिर संस्थान ने उनसे कथा वाचन करने के लिए समय मांगा था। इस पर उन्होंने 22 से 30 जून तक समय दिया था। कथा आयोजन के दूसरे दिन हादसा हो गया।

और इधर...

अनियंत्रित बाइक फिसली, चालक घायल

शिव. क्षेत्र के राजडाल में पुषड़ सड़क पर मंगलवार रात को एक अनियंत्रित बाइक फिसल गई। इससे चालक घायल हो गया। जानकारी अनुसार राजडाल निवासी भाखराराम पुत्र नारणाराम मेघवाल बाइक से गांव की ओर आ रहा था। निर्माणाधीन सड़क पर बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच निजी वाहन से उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned