scriptबाड़मेर : कलयुगी पुत्र ने ही कर डाली वृद्ध पिता की हत्या | Kalyugi's son murdered his old father | Patrika News

बाड़मेर : कलयुगी पुत्र ने ही कर डाली वृद्ध पिता की हत्या

locationबाड़मेरPublished: Oct 14, 2019 02:57:58 pm

– चौहटन थाना क्षेत्र के डूंगरपुरा में हुई वारदात- जमीन विवाद के चलते हुई वारदात

Kalyugi's son murdered his old father

Kalyugi’s son murdered his old father

बाड़मेर. चौहटन थाना क्षेत्र के दूधवा के पास डूंगरपुरा स्थित एक ढाणी में रविवार देररात कलयुगी पुत्र ने जमीन विवाद को लेकर अपने वृद्ध पिता पर लाठियों से हमला कर मौत (son murdered Father) के घाट के उतार दिया। सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी पुत्र को हिरासत में लिया।
चौहटन थानाधिकारी प्रेमाराम ने बताया कि दूधवा हॉल सणाऊ डूंगरपुरा निवासी मंगलाराम (65)पुत्र रतनाराम मेघवाल की उसके पुत्र आसुराम ने खेत में बनी ढाणी में लाठियों से वारकर हत्या कर दी।

प्रथमदृष्टया सामने आया है कि मृतक के पुत्र ने जमीन विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल में जुटे है।
मृतक के तीन संतान है। पुलिस ने शव अस्पताल पहुंचाया। जहां शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए है।

बेटे की करतूत ने किया रिश्तों का कत्ल
कलयुगी ने पुत्र अपने ही पिता की हत्या कर दी, वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांव के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। पुत्र ने पिता-पुत्र के रिश्तों का कत्ल कर दिया। समूचे क्षेत्र में बेटे की करतूत के बाद आमजन में आक्रोश नजर आया।
बेटा बेचना चाहता था जमीन

जानकारी में सामने आया है कि पिता-पुत्र के बीच जमीन को लेकर विवाद था। पुत्र अपने हिस्से की जमीन बेचना चाहता था, लेकिन जमीन बेचने का पिता विरोध कर रहा था, इस बीच दोनों के बीच विवाद हो गया। और पुत्र ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो