scriptअपहरण कर युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, धारदार वस्तु से नाक काटने का प्रयास | Kidnapped and assaulted young man | Patrika News

अपहरण कर युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, धारदार वस्तु से नाक काटने का प्रयास

locationबाड़मेरPublished: Mar 14, 2021 06:35:09 pm

– गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के भाखरपुरा से हुआ अपहरण, सरणु गांव के पास पेड़ से बंधा मिला युवक

Barmer news

Barmer news

बाड़मेर.
गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के सिंधावास (भाखरपुरा) में पारिवारिक रंजिश के चलते शनिवार दोपहर कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। उसके बाद सरणु स्थित श्मशान घाट पर ले गए, जहां एक पेड़ से बांधकर जमकर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

गुड़ामालानी थानाधिकारी मूलाराम चौधरी ने बताया कि भलीसर धोरीमन्ना निवासी सुरेशकुमार पुत्र कुम्भाराम मजदूरी के लिए गुड़ामालानी क्षेत्र के सिंधावास आया था। जहां सरली निवासी श्रवणकुमार व अन्य पांच-सात जनों ने उसका अपहरण कर लिया। उसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए सरणु गांव स्थित श्मशान घाट ले गए। जहां उसके साथ मारपीट कर रस्सी से पेड़ पर बांध दिया। उसके बाद धारदार वस्तु से युवक का नाक काटने का प्रयास किया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अपहरण, मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। युवक का अस्पताल में उपचार करवाया।पुलिस ने बताया कि पारिवारिक रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है।

पेड़ से बांधा, ग्रामीणों ने देखा तो बुलाई
पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अज्ञात लोग युवक को उठाकर श्मशान घाट के पास लेकर आए। यहां उन्होंने युवक के साथ जमकर मारपीट करने के बाद उसे पेड़ से बांध दिया। उसके बाद धारदार वस्तु से नाक पर वार किए। उसे युवक लहूलूहान हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खोलकर अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर सिणधरी, गुड़ामालानी, सदर व चवा चौकी पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो