scriptयुवक की हत्या, शव कट्टे में बांध पिकअप में डाला, फिर लगा दी आग | Killed young man, put body in pickup, then set fire | Patrika News

युवक की हत्या, शव कट्टे में बांध पिकअप में डाला, फिर लगा दी आग

locationबाड़मेरPublished: Jul 18, 2019 10:56:29 am

Submitted by:

Moola Ram

-गाड़ी को भी किया आग के हवाले- हाइवे पर जलती पिकअप देख लोगों ने पुलिस को दी सूचना
– पुलिस अधीक्षक पहुंचे घटनास्थल

Killed young man, put body in pickup, then set fire

Killed young man, put body in pickup, then set fire

बाड़मेर. सदर थाना क्षेत्र के सनावड़ा गांव में बुधवार सुबह युवक की हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव कट्टे में बांधकर पिकअप में डाला और वाहन को आग लगा दी। वाहन को हाइवे पर जलता छोड़कर आरोपी फरार हो गए। हाइवे पर जलते वाहन की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस पहुंची तब पता चला कि शव को जलाने के लिए वाहन को आग के हवाले किया गया था।
थानाधिकारी किशनलाल विश्नोई के अनुसार शिवकर निवासी वगताराम (35) पुत्र भोपाराम का शव एक कट्टे में बंधा हुआ सनावड़ा सरहद में मिला। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल की फोटोग्राफी करवाकर गहनता से जांच पड़ताल शुरू की। परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस जांच में जुटी है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, डिप्टी मानाराम गर्ग मौके पर पहुंचे।
उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी जुटाई। पुलिस अधीक्षक ने परिजनों से समझाइश कर शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
रात 8 बजे टोल से निकाला

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बगताराम मंगलवार दोपहर सिणधरी चौराहे पर पिकअप लेकर खड़ा था। उस दौरान एक युवक साथ में था। जिसके मुहं पर कपड़ा बंधा था। इधर, रात 8 बजे धोरीमन्ना रोड पर स्थित टोल से पिकअप सनावड़ा की तरफ निकलती नजर आई। पुलिस फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।
वाहन आधा जला, शव सुरक्षित मिला-

अज्ञात आरोपियों ने युवक की हत्या करने के बाद शव कटटे में डालकर बांध दिया। हत्या करने से पहले हाथ बांधे गए थे। शव को कट्टे में डालने के बाद हाथ खोल दिए और पिकअप में डालकर सनावड़ा सरहद पर बाइस मिल के पास लाकर छोड़ दी। आरोपियों ने पिकअप के आगे का हिस्सा आग के हवाले कर दिया। संभवत: आरोपियों ने आग लगाकर हत्या का सबूत मिटाने का प्रयास किया। वाहन का आगे का हिस्सा पूरी तरह जल गया। पीछे रखा शव सुरक्षित बच गया।
परिजन पहुंचे, कार्रवाई की मांग
हत्या की सूचना मिलने पर परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे। यहां आक्रोश व्यक्त करते हुए तत्काल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने समझाइश कर कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया।
– हत्या का मामला दर्ज, जांच शुरू

हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीमों का गठन कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मामले का जल्द की पर्दाफाश किया जाएगा।
– शिवराज मीणा, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो