कुल्हाड़ी से वार कर युवक की हत्या का मामला, 4 आरोपी अब भी फरार, परिजनों में गुस्सा

कुल्हाड़ी से वार कर युवक की हत्या का मामला, 4 आरोपी अब भी फरार, परिजनों में गुस्सा
कुल्हाड़ी से वार कर युवक की हत्या का मामला, 4 आरोपी अब भी फरार, परिजनों में गुस्सा

abdul bari | Updated: 16 Sep 2019, 01:32:33 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

गांव में एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या ( dead in Axe attack) करने के मामले में करीब एक माह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी नामजद आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं और मृतक के परिजनों में पुलिस ( BARMER POLICE ) के प्रति रोष व्याप्त है। ( barmer crime news )

बाड़मेर

बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बेरीवाला तला गांव में एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या ( dead in Axe attack) करने के मामले में करीब एक माह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी नामजद आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं और मृतक के परिजनों में पुलिस ( BARMER POLICE ) के प्रति रोष व्याप्त है। मामले को लेकर मृतक कल्याणसिंह के भाई सवाईसिंह ने अपने परिवार के लोगों के साथ जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर हत्या ( murder case ) में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

यह है पूरा मामला ( barmer crime )


मृतक के भाई सवाईसिंह ने एसपी को सौंपे ज्ञापत में बताया कि करीब एक माह पूर्व आरोपी मगसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह, देवीसिंह पुत्र मगसिंह, सवाईसिंह पुत्र मगसिंह, हरखोकंवर पत्नी मगसिंह व सवाईसिंह व देवीसिंह की पत्नी ने एकराय होकर उसके भाई कल्याणसिंह के साथ मारपीट की और घायलावस्था में उसे घसीट कर अपने घर ले गए जहां आरोपियों ने कुल्हाड़ी से वार कर कल्याणसिंह की हत्या कर दी।

घटना को लेकर सदर थाना पुलिस ने 6 नामजद आरोपियों के ख़िलाफ़ सीआर नम्बर 200/2019 में धारा 143, 302 में मामला दर्ज किया और दो आरोपियों मगसिंह व देवीसिंह को ही गिरफ्तार किया। वही अन्य आरोपी अभी भी खुले आम घूम रहे है।


राजीनामा करने के लिए अनैतिक तरीके से दबाव

मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने के चलते उसके परिवार में भय का माहौल है। वहीं आरोपी उन्हें राजीनामा करने के लिए अनैतिक तरीके से दबाव बना रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की ओर से उन्हें कोई संतोषजनक जवाब भी नहीं मिलता।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned