scriptkindnepping case | बाड़मेर में दिनदहाड़े हुआ था अपहरण, 7 दिन बाद मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

बाड़मेर में दिनदहाड़े हुआ था अपहरण, 7 दिन बाद मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

-बाड़मेर में नवले की चक्की के पास से हुआ था अपहरण
-आरोपी उसी दिन मारपीट कर युवक को सड़क पर फैंक गए थे
-सात दिनों बाद पुलिस की टीम ने आरोपियों को पकड़ा

बाड़मेर

Updated: December 07, 2021 09:02:27 pm

बाड़मेर. बाड़मेर शहर के नवले की चक्की क्षेत्र से सात दिन पहले एक युवक के अपहरण और मारपीट के मामले में पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
अपहरण के मामले में एसपी के निर्देश पर गठित टीम आरोपियों की तलाशी में जुटी हुई थी। इस बीच सोमवार को तलाशी के दौरान पुलिस को सूचना मिली की आरोपी महाबार रोड स्थित सफेद आकड़ा के पास खड़े हैं तथा कहीं जाने की फिराक में है। इस पर सदर थानाधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपी भागने लगे। लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से तगाराम पुत्र रामाराम निवासी हाथीतला, ईशराराम उर्फ ईश्वरराम पुत्र जोगाराम निवासी गरल, जोगाराम पुत्र भोमाराम निवासी हापों की ढाणी को गिरफ्तार किया। इसके बाद मामले में वांछित एक अन्य आरोपी कौशलाराम पुत्र गंगाराम निवासी आलमसरिया को भी पकड़ लिया।
यह था मामला
गत 30 नवम्बर को हितैष उर्फ हीराराम निवासी चौखला का आरोपियों ने नवले की नवले की चक्की के पास से अपहरण करने के बाद धोरों पर ले जाकर मारपीट के बाद डूंगरों का तला कगाऊ रोड पर सड़क पर फैंक दिया। पुलिस ने उसे राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया था। इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।
ये थे टीम में शामिल
सदर थानाधिकारी अनिल कुमार के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल पूनमचंद व दिनेश, कांस्टेबल केसराराम, महेन्द्र कुमार, पुखराज शामिल थे।
बाड़मेर में दिनदहाड़े हुआ था अपहरण, 7 दिन बाद मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार
बाड़मेर में दिनदहाड़े हुआ था अपहरण, 7 दिन बाद मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार
यह भी पढ़ें....
थाना परिसर के आवास में युवती ने फंदा लगाया
बाड़मेर. सदर थाना परिसर में बने आवास में मंगलवार को एक युवती ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। युवती पढ़ाई के सिलसिले में यहां रहती थी।
थानाधिकारी अनिलकुमार ने बताया कि गुड़ामालानी थाने में हैड कांस्टेबल भानाराम भादू की पुत्री लीला (23) ने थाने के पीछे बने आवासीय क्वार्टर में फंदा लगा कर आत्महत्या की। जानकारी मिली है कि युवती यहां अकेली ही थी। उसके पिता गुड़ामालानी थाने में कार्यरत हैं। पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों के आने पर बुधवार सुबह आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.