रंग-रोगन के दौरान पानी के हौद से गिरा श्रमिक, मौत

गिड़ा थाना क्षेत्र के रेवाली की घटना

By: भवानी सिंह

Published: 02 Mar 2021, 08:34 PM IST

बाड़मेर
गिड़ा थाना क्षेत्र के रेवाली गांव में निर्माणधीन पानी की टंकी पर रंग-रोगन का कार्य के दौरान एक श्रमिक की ऊचाई से गिरने से मौत हो गई। मृतक को ग्रामीणों की मदद से राजकीय अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। सूचना मिलने पर गिड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।


गिड़ा थाना पुलिस के अनुसार रेवाली गांव में जलदाय विभाग की करीब 100 फीट ऊंची पानी की टंकी पर रंग-रोगन का कार्य करने के दौरान अडाण टूटने से श्रमिक हीराराम पुत्र भारमलराम निवासी जाटी भाण्डू, जोधपुर नीचे गिर कर गंभीर घायल हो गया। ग्रामीणों ने उसे राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया। मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया। जहां रिपोर्ट मिलने के बाद पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही करेंगे।


शव उठाने से किया इनकार
पीडि़त परिवार ने कंपनी व जलदाय विभाग के कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शव उठाने से इनकार कर दिया। परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार की लापरवाही से हादसा हुआ है, अडाण पुराना होने पर टूट गया। सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग मोर्चरी पहुंचे। इस दौरान उदाराम मेघवाल, रालोपा नेता उम्मेदाराम बेनीवाल सहित कई जने पहुंचे। नोट- फोटो केप्शन थोड़ी देर में भेजता हूं।

भवानी सिंह Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned