ट्रक से उतरने के दौरान फिसली पत्थर पट्टियां, दबने से मजदूर की मौत

ट्रक खाली करवाने गया था आलमसर

By: Mahendra Trivedi

Updated: 07 Mar 2020, 12:55 PM IST

बाड़मेर. चौहटन गांव आलमसर में शुक्रवार सुबह ट्रक से पत्थर की पट्टियां उतारते के दौरान उनके नीचे दबने से एक मजदूर की मौत हो गई।

हादसे के तत्काल बाद ग्रामीण एवं परिजन उसे लेकर चौहटन अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को मोर्चरी में रखवाया तथा घटना स्थल का मौका मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार बाकलसर बस्ती चौहटन निवासी हरखाराम (35) पुत्र लधाराम मेघवाल छीणें का ट्रक खाली करवाने साथियों के साथ आलमसर गया था।

छीणे उतारने के दौरान 11 फीट की भारी भरकम छीण फि सलकर उसके गर्दन पर गिर गई जिसमें दबने से उसकी मौत हो गई। घायल समझ लोग उसे चौहटन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने परिजन की सहमति से पोस्टमार्टम करवा शव सुपुर्द किया। इस सम्बंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। खबर मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक अजीतसिंह व थानाधिकारी प्रेमाराम ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

कई वर्ष से करता था यह काम

हरखाराम कई वर्ष से छीणों की आखली पर ट्रकों में छीणें भरने व उतारने का काम करता था। उसके आठ, छह व चार साल उम्र के तीन पुत्र हैं।

एक ही घर मे दो भाई अलग- अलग रहते हैं, माता-पिता भी दोनों के साथ ही रहते हैं। कुछ साल पहले लकड़ी बीनने गई छोटे भाई की पत्नी को जंगल से बमनुमा वस्तु उठा लाई थी, उसकी तोडफ़ोड़ के दौरान हुए विस्फोट में भाई की पत्नी की एक आंख बेकार हो गई थी।

Show More
Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned