बालोतरा व क्षेत्र में हुई हल्की बारिश

रुक-रुक कर हल्की बूंदबांदी होती रही

By: Mahendra Trivedi

Published: 20 Jul 2018, 01:23 PM IST

बालोतरा. जिले में सक्रिय मानसून पर गुरुवार को शहर व क्षेत्र में बादल छाए रहे। रुक-रुक कर हल्की बूंदबांदी होती रही। खुशनुमा हुए मौसम का लोगों ने आनंद उठाया। गुरुवार सुबह आठ बजे तक बालोतरा में 9 मिमी बारिश दर्ज की गई।


सिवाना. कस्बे व क्षेत्र में गुरुवार को दूसरे दिन भी हल्की वर्षा हुई। दो दिनों में कस्बे में 95 एमएम बारिश हुई है। इससे किसानों व आमजन के चेहरे खुशी से खिल उठे।

गुरुवार शाम पांच बजे तक कस्बे में 7 एमएम बारिश दर्ज की गई है। बुधवार को 88 एमएम बारिश हुई थी। कस्बे में बुधवार को हुईअच्छी वर्षा से राजकीय चिकित्सालय , राउमावि के भीतर बरसाती पानी के जमाव पर आवागमन को लेकर आमजन को परेशानी उठानी पड़ी।


समदड़ी . समदड़ी में गुरुवार को मेघ मेहरबान हुए । करीब बीस मिनट तक तेज बरसात हुई । समदड़ी में 16 एमएम बरसात दर्ज की गई। हवाओं के साथ सवा दो बजे बरसात बरसनी शुरू हुई। बीस मिनट तक तेज बरसात हुई।

इस पर बच्चों व बड़ों ने नहाने का आनंद उठाया। जगह-जगह पानी के भराव से आवागमन को लेकर आमजन को परेशानी उठानी पड़ी। आसपास के गांवों में भी बरसात के समाचार है । पूर्वरात्रि में भी कई जगह बारिश हुई।

सिवाना. पादरू,मिठौड़ा सहित कई गांवों में बुधवार को बारिश हुई। अच्छी वर्षा से किसानों के चेहरे खुशी से खिल उठे हैं।

परेऊ. क्षेत्र के सभी गांवों में गुरुवार को दिन भर की तेज उमस के बाद दोपहर व शाम को मेघ मेहरबान हुए। गांव में आधे घंटे तक बारिश हुई, जबकि आसपास के गांवों में हल्की व मुसलाधार बारिश के समाचार है।

दो दिन से बिजली गुल

परेऊ. क्षेत्र से जुड़े कई गांवों में 48 घंटे से बिजली नहीं होने आमजन को परेशानी उठानी पड़ रही है।सरकारी कार्यालयों में काम-काज ठप है जबकि जलापूर्ति भी प्रभावित हो रही है। संतरा से जुड़े गिड़ा तहसील के गांवों में लोग दो दिन से अंधेरे में रहने को मजबूर है।

 

 

Show More
Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned