Video : प्रेमी युगल ने देसी कट्टे से की आत्महत्या,युवती के परिजन ने दर्ज करवाया सामूहिक बलात्कार मामला

Moola Ram Choudhary | Updated: 14 Jun 2019, 11:09:15 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर गांव की घटना

बाड़मेर. जिले के चौहटन थाना के लीलसर गांव में गुरुवार तड़के प्रेमी-युगल ने सेल्फी लेने के बाद देसी कट्टे से अपनी-अपनी कनपटी पर गोलीमार कर आत्महत्या कर ली। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। इधर युवती के परिजन ने सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए एक अन्य युवक को आरोपित बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार मुकने का तला लीलसर निवासी भंवराराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि पुत्र शंकर बुधवार रात घर से गायब था। देररात गांव की श्मशान भूमि के पास कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली और साथ में एक युवती ने आत्महत्या की। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया। इधर, युवती के पिता ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि लीलसर निवासी मूलाराम व शंकर ने सामूहिक बलात्कार किया और बाद में हत्या कर दी। पुलिस ने बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने दोनों शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। उल्लेखनीय है कि युवती की शादी डेढ़ माह पहले ही हुई थी।

खुद पर दागी गोलियां

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को दोनों घर से गायब हुए। गांव के पास बने एक कमरे में पहुंचे। जहां दोनों काफी देर रुके हैं। वहां शराब पीने के बाद श्मशान घाट के पास खुले मैदान में गए। जहां एक-दूसरे की कनपटी पर देसी कट्टा रखकर मोबाइल से सेल्फी ली। उसके बाद दोनों ने देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है, हालांकि हत्या व बलात्कार की रिपोर्ट मिलने पर पुलिस जांच कर रही है।

ऑडियो वायरल किया

युवक ने सुबह करीब 4 बजे एक व्हाट्सएप गु्रप ऑडियो व फोटो वायरल किए। जिसमें कह रहा है कि 'हमारे कारण किसी को बगैर फालतू परेशान नहीं करें।Ó वहीं वायरल फोटो में दोनों अपनी-अपनी कनपटी पर देसी कट्टे रखे हुए हैं। घटना स्थल पर बीयर की 3 बोतल व एक पानी की बोतल भी बरामद हुई है। दोनों के पास से अलग-अलग मोबाइल पुलिस ने अपने कब्जे में लिए हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned