प्रेमी जोड़े ने मौत से पहले ली प्यार वाली सेल्फी, तस्वीरों में दिखी कई चौंकाने वाली बातें

प्रेमी जोड़े ने मौत से पहले ली प्यार वाली सेल्फी, तस्वीरों में दिखी कई चौंकाने वाली बातें

Dinesh Saini | Publish: Jun, 13 2019 02:47:06 PM (IST) | Updated: Jun, 13 2019 03:07:08 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

Lover Suicide in Rajasthan : मौके पर बियर की बोतलें भी मिली हैं जो तस्वीर में भी दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में बियर की बोतलों के साथ ही सिगरट का पैकेट और माचिस भी नजर आ रही है...

बाड़मेर।


राजस्थान के बाड़मेर जिले में प्रेमी जोड़े ( Lover Suicide ) द्वारा खुद को गोली से उड़ा देने की घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर गांव के पास एक प्रेमी जोड़े ने खुद को गोली से उड़ाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान शंकर जाट व पन्नू सुथार के रूप में हुई है। सुसाइड करने से पहले प्रेमियों ने देसी कट्टों के साथ कई सेल्फी भी ली थी। सूचना मिलने पर चौहटन थानाधिकारी समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों के शव कब्जे में लिए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

suicide

 

मौत से पहले ली प्यारभरी सेल्फी ( couple suicide in Rajasthan )
जीवनलीला समाप्त करने से पहले दोनों प्रेमियों ने देसी कट्टों के साथ कई सेल्फी भी ली थी। दोनों की मौत से पहले की कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं जिनमें दोनों एक दूसरे पर कट्टा ताने दिख रहे हैं। एक तस्वीर में प्रेमिका ने अपने हाथ में मेहंदी से दिलदार लिख रखा है और दिल बना रखा है।

 

 

suicide

 

तस्वीर में दिखी मांग भरी हुई, माथे पर चमक रही बिंदी ( Lover Suicide in Rajasthan )
मिली तस्वीरों में लडक़ी की एक तस्वीर में मांग सूनी है। माथे पर बिंदी नहीं है और गले में हार भी नहीं है। लेकिन दूसरी तस्वीर में ही लडक़ी के माथे पर बिंदी लगी हुई है, गले में मोतियों की माला और मांग भरी हुई दिख रही है।

 

 

suicide

 

मौके पर मिली बियर की बोतलें
मौके पर बीयर की बोतलें भी मिली हैं जो तस्वीर में भी दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में बियर की बोतलों के साथ ही सिगरट का पैकेट और माचिस भी नजर आ रही है। माना जा रहा है कि सुसाइड से पहले हो सकता है दोनों ने बीयर पी हो। इन सब बातों का खुलासा तो पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा।


घर से गायब थे दोनों
मिली जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और बुधवार देर रात ये दोनों अपने-अपने घरों से गायब हो गए थे। गुरुवार सुबह गांव के श्मशान में एक सुनसान जगह पर दोनों के खून से लथपथ शव मिले। दोनों के शवों को चौहटन सीएचसी में ले जाया गया है जहां इनका पोस्टमार्टम होगा। पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर दोनों के पास देसी कट्टे कहां से आए।



suicide

 

आखिर क्यूं उठाया ऐसा कदम
आखिर दोनों प्रेमियों ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है। क्या दोनों पर किसी तरह का पारिवारिक दबाव था या फिर घर वाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे। सुत्रों के अनुसार युवती के शादी शुदा होने की बात भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि महीनेभर पहले ही युवती की किसी और से शादी हो चुकी थी। पुलिस इसकी भी पड़ताल में जुटी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned