राज्य स्तर पर ममता व चतरू ने जीता गोल्ड व रजत

- एथेलेटिक्स में रही प्रथम व द्वितीय

By: Moola Ram

Published: 06 Jan 2020, 03:27 PM IST

बाड़मेर/बायतु. राज्य में पहली बार जोधपुर के स्वाई मानसिंह स्टेडियम में हो रहे स्टेट गेम्स में लापला की ममता व चतरू ने परचम लहराया। एथेलेटिक्स 10 किलोमीटर की दौड़ में उन्होंने राज्य स्तर पर प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल किया।

इस दौड़ में पूरे राज्य से 25 लड़कियों ने भाग लिया। उनमें से ममता चौधरी प्रथम तथा चतरू ने द्वितीय स्थान हासिल किया।

हालांकि इस दौड़ प्रतियोगिता में बाड़मेर जिले की भी कई लड़कियों ने हिस्सा लिया। पूर्व में भी ममता व चतरू ने कई राष्ट्रीय स्तर की दौड़ प्रतियोगिता में मेडल जीत चुकी हैं।

और इधर...

ब्लॉक स्तरीय खेलकूद आज से

शिव. नेहरु युवा केंद्र बाड़मेर के तत्वावधान में ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता सोमवार को सरस्वती उमावि भिंयाड़ के स्टेडियम में होगी।

आयोजन समिति के मनीष गोदारा ने बताया कि इस दौरान वॉलीबॉल, खो-खो, कबड्डी, लंबी कूद, ऊंची कूद, 100 मीटर व 400 मीटर दौड़ होगी।

इसमें 15 से 29 वर्ष के महिला-पुरुष भाग ले सकते हैंं। प्रतिभावन खिलाडिय़ों व जीतने वाली टीमों का चयन जिला स्तर के लिए किया जाएगा।

गर्ग समाज क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न

रामसर. क्षेत्र के सियानी गांव में आयोजित दो दिवसीय गुरु ब्राह्मण समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ। इस दौरान कुल पांच मैच हुए।

इसमें सियानी ने जोधपुर को 90 रन से, बाड़मेर हॉस्टल ने टाइगर क्लब को 5 विकेट, सियानी ने मापूरी को 53 रन, गर्ग समाज हॉस्टल बाड़मेर ने नांद को 10 रन तथा फाइनल मैच में सियानी ने गर्ग समाज हॉस्टल बाड़मेर को 7 रन से हराया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रालोपा प्रदेश उपाध्यक्ष उदाराम मेघवाल, गर्ग समाज जिला अध्यक्ष देवीलाल गर्ग, विशिष्ट अतिथि बालोतरा अध्यक्ष मूलचंद गर्ग, ओमप्रकाश सहित अन्य मौजूद रहे।

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned