कई इलाके डूबे अंधेरे में, देर रात तक बिजली गुल

कई इलाके डूबे अंधेरे में, देर रात तक बिजली गुल

Mahendra Trivedi | Publish: Apr, 17 2019 05:26:04 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

-आंधी और बरसात से सैकड़ों फाल्ट

बाड़मेर. अंधड़ और बरसात के चलते शहरी विद्युत तंत्र भी प्रभावित हुआ है। शहर के विभिन्न इलाकों में मंगलवार शाम को बिजली गुल हो गई। कई क्षेत्र ऐसे भी थे जहां बिजली का आना-जाना जारी रहा। वहीं कुछ में गुल हुई बिजली देर रात तक बहाल नहीं हो पाई।

शाम को अंधड़ और बरसात के साथ ही शहर के रीको औद्योगिक क्षेत्र, कल्याणपुरा, रॉय कॉलोनी, हमीरपुरा, चौहटन रोड, स्टेशन रोड बाजार, पुरानी सब्जी मंडी सहित कई इलाकों में बिजली गुल हो गई।

देर रात तक रॉय कॉलोनी के कई क्षेत्रों और बाहरी इलाकों में बिजली सुचारू नहीं हो पाई। विभाग के अधिकारियों का कहना है बरसात और अंधड़ के कारण फाल्ट के चलते आपूर्ति में बाधा आई है। जहां से शिकायत आ रही है, वहां बिजली आपूर्ति सुचारू के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े....

पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला

बाड़मेर. सदर थाना पुलिस ने लोकसभा आम चुनाव-2019 के मद्देनजर शांति व कानून व्यवस्था के लिए मंगलवार को उप निरीक्षक सुमन चौधरी मय जाप्ता व बीएसएफ बटालियन के जवानों की ओर से संवेदनशील बूथ रिड़मलाणियों की ढाणी, बाखासर, गंगासरा, उण्डखा, बेरीवाला तला, घोनरी नाडी, लोरटी, कुर्जा, खेतसिंह की प्याऊ में फ्लैग मार्च निकालकर शांति बनाए रखने की अपील की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned