कैलाश खैर सहित कई सितारे जुड़े थार के वीर कार्यक्रम से

जिला मुख्यालय पर 29 फरवरी को होने वाले थार के वीर कार्यक्रम को लेकर तैयारिया जोरों पर चल रही है।

बाड़मेर. जिला मुख्यालय पर 29 फरवरी को होने वाले थार के वीर कार्यक्रम को लेकर तैयारिया जोरों पर चल रही है। टीम के रघुवीरसिंह तामलोर ने बताया कि आयोजन को लेकर फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के बाद प्रख्यात पाश्र्वगायक पद्मश्री कैलाश खैर ने अपने अंदाज में थार के वीरों को समर्पित गीत गाकर वीडियो सन्देश भेजा।

जिसमें टीम थार के वीर व जिले वासियों की इस पहल की सराहना की गई है। इसी प्रकार हॉलीवुड अभिनेता पितोभाष त्रिपाठी ने कार्यक्रम को प्रेरणादायक बताया है ।

इंडियन आइडल फेम स्वरूप खान, जूनियर इंडियन आइडल फेम मोतीखान ने सन्देश भेजकर अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी का आह्वान किया है ।

ये भी पढ़े...

मंदिर व द्वार निर्माण भूमि पूजन

बालोतरा. कल्याणपुर चारलाई कलां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार को दानदाताओं ने सरस्वती मन्दिर व मुख्यद्वार निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। गणतंत्र दिवस पर दानदाता नरसिंगराम सांई ने सरस्वती मन्दिर निर्माण व देवाराम चौधरी ने मुख्यद्वार निर्माण की घोषणा की थी।

सीबीईओ बुधाराम चौधरी की मौजूदगी में पं. मदनलाल ने भूमि पूजन किया। भंवरसिंह ऊहड़, गोपाराम सुथार, सताराम धतरवाल, सुजाराम पटेल, जीताराम मकवाना उपस्थित थे। प्रधानाचार्य सन्तोष लाम्बा ने आभार ज्ञापित किया।

गांवों में पहुंची रोडवेज, लोगों ने किया स्वागत

बालोतरा. सिवाना क्षेत्र के गांवों में रोडवेज बस सेवा शुरू करने पर ग्रामीणों ने खुशी जताई। अर्जियाणा निवासी नेमाराम ने बताया कि शुक्रवार को गांव में रोडवेज बस पहुंचने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया।

यह बस प्रतिदिन पादरू से सुबह 9 रवाना होगी । मोकलसर होते हुए 10.30 अर्जियाणा पहुंचेगी। इससे मार्ग के ग्रामीणों को अच्छी सुविधा मिलेगी।

Moola Ram Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned