scriptबाड़मेर में दोपहर 12 बजे हूटर की आवाज के साथ ही किराना दुकानों के गिरे शटर | market closed at 12 noon | Patrika News

बाड़मेर में दोपहर 12 बजे हूटर की आवाज के साथ ही किराना दुकानों के गिरे शटर

locationबाड़मेरPublished: Apr 22, 2021 09:31:17 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-दुकानें और सब्जी मंडी खोलने का समय घटा-अब सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक का निर्धारण

बाड़मेर में दोपहर 12 बजे हूटर की आवाज के साथ ही किराना दुकानों के गिरे शटर

बाड़मेर में दोपहर 12 बजे हूटर की आवाज के साथ ही किराना दुकानों के गिरे शटर

बाड़मेर. कोरोना संक्रमण के बढऩे के चलते किराने की दुकानों और सब्जी मंडी को गुरुवार से दोपहर 12 बजते ही बंद कर दिया गया। स्थानीय प्रशासन ने अब दोपहर 12 बजे तक ही किराना, दूध और सब्जी मंडी को खोलने की अनुमति दी है। आदेश की पालना में गुरुवार दोपहर 12 बजे रेलवे स्टेशन का हूटर बजा और दुकानों के शटर गिरने शुरू हो गए। कुछ ही देर में स्टेशन रोड सहित भीतरी क्षेत्र के बाजरों की किराने की दुकानें और सब्जी मंडी बंद कर दी गई। पुलिस की अलग-अलग टीम भी बाजार में दुकानें बद करवाने निकल पड़ी तथा वहां खड़े हाथ ठेलों वालों को हटाते हुए रवाना किया।
दुकान खोलने पर व्यापारियों ने जताया विरोध
शहर के स्टेशन रोड बाजार में कपड़े की एक दुकान के खोलने पर अन्य व्यापारियों ने ऐतराज जताया। लेकिन व्यापारी ने दुकान बंद नहीं की। इस बीच कुछ व्यापारी कोतवाली पहुंच गए। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान बंद करवाई।
दोपहर में रही भारी भीड़
बाड़मेर शहर में दोपहर 12 बजे बाद किराने की दुकानें और सब्जी मंडी बंद होने के चलते भारी भीड़ उमड़ी। इससे बाजारों में सोशल डिस्टेसिंग कहीं नहीं दिखी। दुकानों के भीतर तक ग्राहकों का जमावड़ा रहा। दुकानदार भी नियमों को धत्ता बताकर सामान बेचते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो