scriptमाता राणी भटियाणी मंदिर में नहीं लाएंगे पॉलीथिन में प्रसाद | Mata Rani Bhatiyani temple will not bring prasad in polythene | Patrika News

माता राणी भटियाणी मंदिर में नहीं लाएंगे पॉलीथिन में प्रसाद

locationबाड़मेरPublished: Oct 25, 2019 05:06:51 pm

Submitted by:

Moola Ram

राजस्थान पत्रिका के सामाजिक सरोकार कार्यक्रम के तहत शहर के बेरियों का वास स्थित माता राणी भटियाणी मंदिर में गुरुवार को आओं मनाएं पॉलीथिन मुक्त दीपावली अभियान के तहत जागरूक नागरिकों ने पॉलीथिन उपयोग नहीं करने का संकल्प किया।

Mata Rani Bhatiyani temple will not bring prasad in polythene

Mata Rani Bhatiyani temple will not bring prasad in polythene

बाड़मेर. राजस्थान पत्रिका के सामाजिक सरोकार कार्यक्रम के तहत शहर के बेरियों का वास स्थित माता राणी भटियाणी मंदिर में गुरुवार को आओं मनाएं पॉलीथिन मुक्त दीपावली अभियान के तहत जागरूक नागरिकों ने पॉलीथिन उपयोग नहीं करने का संकल्प किया। इस दौरान मंदिर के आसपास बिखरी पॉलीथिन को हटाकर श्रमदान किया।
ये लिया संकल्प

मंदिर परिसर में नहीं लाएंगे पॉलीथिन
मंदिर के आसपास सफ ाई रखेंगे

कागज के पैकेट में प्रसाद लाएंगे
अन्य लोगों को भी इस मुहिम से जोड़ेंगे

दुकानदारों को इसके लिए प्रेरित करेंगे
श्रद्धालुओं से अपील

मंदिर समिति की ओर से श्रद्धालुओं व आमजन को पॉलीथिन में प्रसाद नहीं लाने की अपील की गई। इसके लिए मंदिर में बाहर पॉलीथिन का उपयोग नहीं करने का बैनर लगाया गया।
अभियान में बने सहभागी

बिहारीलाल माली, पिताम्बर दास माली, खीमचंद माली, देवीलाल सुथार, विक्रम सोनी, हनुमान माली, श्याम माली, करण जांगिड़, लक्ष्मण जांगिड़, मदन सिंह, खेताराम माली, मुकेश माली, भरत बरडुवा, रुखमादेवी, हेमलता, देवी, हतुदेवी, लूणी देवी, कमला देवी, सुशीला देवी, मनीषा देवी, भगवती, राधा, आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो