सफाई, ट्रैफिक व कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए बैठक

तीन दिन की अपील पर अतिक्रमण नहीं हटाने पर होगी कार्रवाई

By: Dilip dave

Published: 09 Apr 2021, 01:19 AM IST

सिणधरी. मुख्य कस्बे में साफ सफाई ट्रैफिक व्यवस्था व राज्य सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना की जाए। प्रशासन की ओर से उपखंड पंचायत समिति सभागार हॉल में गुरुवार को आयोजित बैठक में यह स्वर मुखर हुआ।
उपखंड अधिकारी वीरमाराम चौधरी प्रधान वगतुदेवी जाणी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में सिणधरी कस्बे के व्यापार मंडल व सरपंच जनप्रतिनिधि विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में उपखंड अधिकारी चौधरी ने कस्बे की व्यवस्था सुधारने के लिए दुकानदारों की ओर से सडक़ तक अतिक्रमण करना व बिना बस स्टैंड बसों का संचालन करना ही मुख्य जाम की स्थिति माना। इस पर उपखंड अधिकारी ने व्यापार मंडल के सभी व्यापारियों को दो दिन में अपने स्तर तक अपनी दुकानों के आगे अतिक्रमण कर रखा सामान हटाने के लिए कहा व प्राइवेट रोडवेज बस संचालकों को अपने निर्धारित स्थान बस स्टैंड से बसों का संचालन करने की हिदायत दी।
ग्राम पंचायतों को कचरा संग्रहण करने के लिए बड़े कचरा पात्र लगाने के निर्देश दिए। व्यापारियों को टैक्सी संचालकों व ठेला धारको को कहा कि दो दिन में व्यवस्था परिवर्तन नहीं करने पर कानूनी तरीके से व्यवस्थाओं को बदला जाएगा। ध्यान रहे कि राजस्थान पत्रिका अभियान के तहत मुख्य कस्बे की हालत प्रकाशित करने पर उपखंड अधिकारी पहली बार व्यवस्था बनाने को लेकर एक्शन मोड में नजर आए। कामधेनु गोशाला से लेकर मुख्य सर्किल तक सिणधरी चोसिरा ग्राम पंचायत की ओर से नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है।


बैठक में ये रहे मौजूद
बैठक में पायला कला पंचायत समिति प्रधान चुन्नीलाल माचरा तहसीलदार ममता लहुआ, थाना अधिकारी बलदेवराम चौधरी, सिणधरी चारणान सरपंच प्रतिनिधि मनोज गोदारा, सिणधरी सोचिरा सरपंच जब्बरसिंह महेचा, व्यापार मंडल अध्यक्ष पारसमल खंडेलवाल, मांगीलाल प्रजापत, शंभूलाल माली पवन लखारा पंचायत समिति सदस्य सहित अन्य विभागों के अधिकारी व व्यापारी मौजूद रहे।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned