पेयजल समस्या को लेकर फोड़ी मटकियां

तहसीलदार शंकरलाल गर्ग को ज्ञापन सौंपा।

सिवाना. कस्बे में लम्बे समय से चल रही पेयजल समस्या को लेकर कस्बे के बसस्टैंड पर सोमवार दोपहर बारह बजे सिवाना कस्बे की आम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पेयजल समस्या पर चर्चा करते हुए एक पखवाड़े बाद अनिश्चितकालीन सिवाना बन्द व धरना प्रदर्शन शुरू करने तथा आगामी पंचायत राज चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला लिया।

उसके बाद रैली के रूप में ग्रामीणों का हुजूम उपखण्ड कार्यालय पहुचा। जहाँ मोके पर उपस्थित तहसीलदार शंकरलाल गर्ग को ज्ञापन सौंपा।

वही महिलाओं ने मटकिया फोड़ आक्रोश जताया। ज्ञापन में बताया गया कि लम्बे समय से पोकरण फलसुंड बालोतरा सिवाना पेयजल परियोजना का पानी सिवाना तक नही पहुचाया जा रहा है।

सरकार व विभाग इसको लेकर स्वेदनहीनता बरत रहा है। ज्ञापन में चेतावनी देते हुए कहा कि आगामी एक पखवाड़े में पेयजल समस्या के स्थाई समाधान नही करने पर अनिश्चित कालीन सिवाना बन्द व कार्मिक धरना प्रदर्शन शुरू करने व आगामी पंचायतराज चुनाव का बहिष्कार करने की बात कही।

उपस्थित ग्रामवासियो ने पेयजल समस्या के स्थाई समाधान के लिए पोकरण फलसुंड बालोतरा सिवाना पेयजल परियोजना से अतिशीघ्र सिवाना को जोड़ने की मांग की।बैठक में बड़ी संख्या में कस्बे के सर्व समाज के लोगो ने भाग लिया।

Show More
Moola Ram Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned