scriptविधायक ने बालिकाओं को बांटी साइकिलें, शिविर में लिया भाग | MLA distributed cycles to girls, participated in the camp | Patrika News

विधायक ने बालिकाओं को बांटी साइकिलें, शिविर में लिया भाग

locationबाड़मेरPublished: Oct 15, 2021 12:21:53 am

Submitted by:

Dilip dave

प्रशासन गांव के संग शिविर

विधायक ने बालिकाओं को बांटी साइकिलें, शिविर में लिया भाग

विधायक ने बालिकाओं को बांटी साइकिलें, शिविर में लिया भाग

फागलिया. चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल ने गुरुवार को ग्राम पंचायत भैरूडी में प्रशासन गांव के संग शिविर में शिरकत की। इस दौरान विभागवार अधिकारियों से बात कर कार्यों के प्रगति के बारे में जानकारी ली।
उन्होंने कहा कि अधिकारियों, कर्मचारियों, सम्बंधित ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधियों की सजगता से आमजन के कार्य किए जा रहे हैं।

विधायक व प्रधान ने राज्य सरकार की ओर से राउमावि भेरुड़ी की बालिकाओं को नि:शुल्क साइकिल वितरण योजनाओं के तहत साइकिलें वितरित की।
सिवाना पत्रिका . प्रशासन गांवों के संग शिविर में गुरुवार को स्थानीय ग्राम पंचायत के कार्य बेहतर नजर आए। सर्वर डाउन होने के कारण अन्य विभागों के कार्य अटके रहे, जिससे ग्रामीणों को निराश लौटना पड़ा।
सिवाना ग्राम विकास अधिकारी नरपतसिंह देवड़ा ने बताया कि पट्टों के लिए कस्बे के कुल 425 आवेदन आए। जिसमे से 357 पट्टे विभिन्न योजनाओं में दिए गए।

साथ ही मौके पर 18 ग्रामीणों को हाथों हाथ व्यक्तिगत शौचालयों का भुगतान किया गया। शिविर में कस्बे के लोगों द्वारा पेश किए गए सात अतिक्रमण प्रकरण पर पंचायत ने मौका मुआयना कर शीघ्र कार्यवाही का भरोसा दिया। 37 जन्म प्रमाण पत्र जरुरतमंद को दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो