3 बच्चों संग टांके में कूदी मां, चारों की मौत, 8 साल पहले हुई थी शादी

बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के खारा महेचान गांव में बुधवार देर शाम पप्पू देवी पत्नी जगदीश कुमार ने अपने तीन मासूम बच्चों सहित टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। एक पुत्री व दो पुत्र सहित महिला की डूबने से मौत हो गई...

By: dinesh

Updated: 28 May 2020, 11:04 AM IST

बाड़मेर। बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के खारा महेचान गांव में बुधवार देर शाम पप्पू देवी पत्नी जगदीश कुमार ने अपने तीन मासूम बच्चों सहित टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। एक पुत्री व दो पुत्र सहित महिला की डूबने से मौत हो गई।

सिणधरी थाना अधिकारी जेठाराम ने बताया कि पप्पू देवी उसकी पुत्री कविता (6) और पुत्र मनीष (3) व सुरेश के शवों को टांके से निकलवाकर सिणधरी अस्पताल पहुंचाया। तीनों बच्चों और पत्नी की मौत का समाचार सुनकर पप्पू देवी का पति जगदीश बेहोश हो गया। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। पप्पू देवी की शादी करीब 8 साल पहले हुई थी।


ये भी पढ़ें :— एनीकट में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत
वहीं इधर करौली में एनीकट में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। भोपुर गांव में गंभीर नदी पर बने एनीकट में मंगलवार शाम 9 बजे गए तीन युवक डूब गए। मृतकों में दो एक ही परिवार के हैं। अलीपुरा निवासी श्यामलाल (21) बालकेश (21) वह केशव (20) मंगलवार शाम को नहाने गए थे। इस दौरान एक जने का पैर नदी में गहरे गड्ढे में चला गया। उसे बचाने के लिए अन्य 2 साथी उसकी तरफ लपके, लेकिन वह भी गड्ढे में गहरे पानी में चले गए। इससे तीनों की डूबने से मौत हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned