बाड़मेर. बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र की जनता ने मुझ पर लगातार जो भरोसा एवं विश्वास किया है उसी की बदौलत क्षेत्र की जनता के कार्यों को अधिकाधिक करने की प्रेरणा मिल रही है। यह विचार बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने नव क्रमोन्नत राउप्रावि दर्जियों का नाडिया मातासर व रामावि सर का पार बांदरा के लोकार्पण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि व्यक्त किए।

जैन ने कहा कि हमने इन विद्यालयों को क्रमोन्नत करने के लिए आमजन से वादा किया था। ग्रामीणों से निवेदन है कि विद्यालयों में अधिकाधिक नामांकन बढ़ाएं,अपने बच्चे-बच्चियों को अधिक से अधिक संख्या में विद्यालय भेजें जिससे कि इन विद्यालयों का क्रमोन्नत होना सार्थक होगा ।

विधायक ने कहा कि प्रशासन गांवों के संग अभियान में २२ विभागों के अधिकारी आ रहे हैं इसलिए आमजन जागरूक होकर हर समस्या को शिविर में रखें जिससे कि इनका हाथोंहाथ समाधान हो सके।

जिला प्रमुख महेंद्र कुमार ने कहा कि विद्यालय क्रमोन्नत होना बहुत बड़ी बात है जो बच्चियां पांचवीं पढ़कर विद्यालय छोड़ देती थीं वे अब आगे पढ़ पाएंगी।

बाड़मेर ग्रामीण प्रधान जेठी देवी ,खरथाराम गोदारा, बीईईओ कृष्णसिंह ,ब्लॉक कांग्रेस बाड़मेर ग्रामीण अध्यक्ष मूलाराम मेघवाल ने भी संबोधित किया।

ग्राम पंचायत कुड़ला व शहर में शिविरों का लिया जायजा -प्रशासन गांवों के संग शिविर कुडला एवम प्रशासन शहरों के संग शिविर का दौरा कर कार्यो की प्रगति का जायजा लिया ।इस अवसर पर विधायक जैन ने सभी को सजगता से कार्य करने का आह्वान किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned