सड़क किनारे मिला युवक का शव, कैसे हुई हत्या? जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

सड़क किनारे मिला युवक का शव, कैसे हुई हत्या? जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Murder of youth in Barmer

bhawani singh | Updated: 04 Jun 2019, 08:32:32 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेर.रामसर थाना क्षेत्र के सोढ़ों की ढाणी (हाथमा) निवासी युवक की सोमवार रात धारदार हथियार व लाठियों से पीट-पीट कर हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारें फेंक दिया। सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार सोढ़ों की ढाणी (हाथमा) निवासी सुजानसिंह पुत्र पन्नेसिंह ने रिपोर्ट में बताया कि वीरसिंह (40) पुत्र जोगराजसिंह सोमवार दोपहर 2 बजे घर से निकला था। दूसरे दिन उसका शव सड़क किनारे मिला। अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से पीट-पीट हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम गठित कर पड़ताल शुरू की।
मृतक के सिर में गंभीर चोट

मृतक के सिर में गंभीर चोट सामने आई है। मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि सिर पर लाठी व धारदार हथियार से चार गंभीर वार कर हत्या की गई है। हाथ-पैरों पर चोट के निशान थे। पुलिस ने बताया कि वारदात किसी अन्य जगह पर हुई है, उसके बाद सड़क किनारे यहां लाकर फेंक दिया। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम
मृतक की शिनाख्त होने पर आक्रोशित ग्रामीणों व परिजन ने कार्रवाई की मांग को लेकर हाइवे जाम कर दिया। पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की बात पर अड़ गए। सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खींवसिंह भाटी पहुंचे। उन्होंने परिजन से चर्चा कर कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया। उसके बाद परिजन शांत हुए। करीब दो घंटे बाद जाम खोला गया।

अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के बाद कारण व वारदात स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है।- राशि डोगरा डूडी, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned