दुखद : सड़क हादसे में नानी-दोहिती की मौत, चार घायल

दुखद  : सड़क हादसे में नानी-दोहिती की मौत, चार घायल
Nani-Dohiti's death, four injured in road accident

Mahendra Trivedi | Publish: Jan, 24 2019 11:21:00 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- ओवरटेक के प्रयास में बोलेरो से भिड़ी कार

- तीन दिन पहले हुई थी महिला के बेटे की सगाई

-बायतु के एसबीआई बैठ के मैनेजर सहित चार घायल

जोधपुर. बाड़मेर रोड पर झंवर थानान्तर्गत लूणावास चारणान गांव के पास बुधवार सुबह टैंकर को ओवरटेक के प्रयास में कार और बोलेरो की भिड़ंत में कार में सवार नानी और दोहिती की मृत्यु हो गई। मृतका के पुत्र की तीन दिन पहले ही सगाई हुई थी।

झंवर थानाधिकारी लेखराज सियाग के अनुसार बायतु में एसबीआइ शाखा प्रबंधक रामूराम धौलिया पत्नी राधादेवी और दोहिती भुवन्या उर्फ बिट्टू (4) पुत्री डॉ. अमन चौधरी के साथ सुबह 6.30 बजे जोधपुर में लालसागर में नरसिंह विहार स्थित घर से बायतु के लिए रवाना हुए। उनके साथ बायतु निवासी अणची देवी और उसका पुत्र पवन भी थे। कार रामूराम चला रहे थे।

सुबह करीब सात बजे लूणावास चारणान के पास टैंकर को ओवरटेक करने के दौरान उनकी कार सामने से आई बोलेरो से भिड़ गई। इससे कार में सवार पांचों और बोलेरो चालक घायल हो गए। सभी को एम्बुलेंस से मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने राधादेवी व दोहिती भुवन्या को मृत घोषित कर दिया। जबकि रामूराम, अणची देवी और पवन को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बाड़मेर के सिणधरी में होड़ू गांव निवासी डॉ. अमन चौधरी ने दोनों शव के पोस्टमार्टम कराए और बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

सगाई की खुशियों पर मातम

रामूराम के एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं। इकलौते पुत्र की गत सोमवार को सगाई हुई थी। समारोह के कामकाज निपटाकर वे सुबह बायतु के लिए रवाना हुए थे। उन्हें दस बजे ड्यूटी पर बैंक जाना था, लेकिन जोधपुर जिले से बाहर निकलने से पहले ही हादसा हो गया।

दो दिन पहले हंसी-खुशी वाले माहौल में मातम सा छा गया। बायतु में रामूराम के पड़ोसी अणचीदेवी व पुत्र पवन भी सगाई में शामिल होने जोधपुर आए थे। वो दोनों भी रामूराम व पत्नी के साथ घर लौट रहे थे। भुवन्या भी डॉ. अमन चौधरी की इकलौती संतान है। डॉ. चौधरी एमडीएम अस्पताल में कार्यरत हैं।

गांव में नानी-दोहिती का अंतिम संस्कार

अपराह्न में परिजन नानी व दोहिती के शव लेकर लालसागर में नरसिंह विहार स्थित आवास पहुंचे। बाद में परिजन दोनों शव गांगाणी के नजदीक नगरिया गांव ले गए। जहां शाम को दोनों का अंतिम संस्कार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned