scriptVideo : परिजन : हत्या कर शव फंदे से लटकाया, पुलिस : आत्महत्या! | No action by police for two months | Patrika News

Video : परिजन : हत्या कर शव फंदे से लटकाया, पुलिस : आत्महत्या!

locationबाड़मेरPublished: Jun 10, 2019 10:12:39 pm

Submitted by:

Moola Ram

दो महीने से पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

No action by police for two months

No action by police for two months

बाड़मेर. शहर के रेलवे कुआं-3 में एक विवाहिता की हत्या कर शव फंदे से लटकाने के महिला थाने में दर्ज मामले में परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया कि विवाहिता सूरज देवी की साजिश के तहत हत्या कर शव फंदे से लटका दिया। मामला दर्ज करवाए डेढ़ माह का समय बीत गया। आरोप लगाया कि आरोपी खुले आम घूम रहे हैं। इधर, जांच अधिकारी डिप्टी विजयसिंह का कहना है कि मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।
अनुसंधान चल रहा है। मामला आत्महत्या से जुड़ा है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ था, उसमें स्पष्ट है। हालांकि विवाहिता को परेशान करने की बात सामने आई थी।

और इधर…

हैडपंप की मरम्मत नहीं, कैसे बुझे प्यास
शिव. ग्राम पंचायत आरंग स्थित दर्जियों का बास में लगा हैडपंप पिछले कई महीनों से खराब है। इससे मौहल्ले बासियों को पेयजल के लिए काफी संकट का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण जीवणदान ने का कहना है कि वर्षों पूर्व जलदाय विभाग ने मौहल्लेवासियों की मांग पर हैंडपंप खुदवाया था।
इसकी सार-संभाग नहीं होने से खराब हो गया। अब पानी नहीं आने से लोगों की प्यास नहीं बुझ रही है। इस संबंध में विभाग के अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को कई बार अवगत करवाया, लेकिन हैंडपंप दुरुस्त नहीं करवाया जा रहा है। उन्होंने हैंडपंप की रीबोरिंग के साथ मरम्मत करवा राहत की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो