रामसर पुलिस थाने के ये हाल... नहीं है मूलभूत सुविधाएं

रामसर पुलिस थाने के ये हाल... नहीं है मूलभूत सुविधाएं
No basic amenities in police station

Moola Ram Choudhary | Updated: 26 Jul 2019, 07:17:10 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

पुलिस थाने में नहीं मूलभूत सुविधाएं, आवासीय क्वार्टर नहीं, पानी के आते हैं टैंकर

रामसर. स्थानीय पुलिस थाने में मूलभूत सुविधाओं के अभाव में पुलिस कार्मिकों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आवासीय महिला क्वार्टर नहीं होने से महिला सिपाहियों को प्रतिदिन आवागमन करना पड़ता है।

थाना परिसर में सिपाहियों के लिए आवासीय बैरक नहीं हैं। यहां बने एक भवन में मात्र दो कमरे और एक रसोई है। यह मौजूद नफरी लिए उपयुक्त नहीं है।

थाना परिसर में बने टांके में अभी तक पानी का कनेक्शन नहीं हुआ है। शौचालयों का प्लास्टर उखड़ जाने से ये खंडहर में तब्दील हो गए हैं।

सुविधाएं नहीं

रामसर थाने में एसएचओ, सिपाहियों व महिला पुलिस कर्मियों के लिए बैरक का अभाव है। पानी की सुविधा नहीं होने से चौहटन से पानी के टैंकर मंगवाने पड़ रहे हैं।

- विक्रमसिंह सांदू, एसएचओ, रामसर

ये भी पढ़े...

छात्रों ने निकाली स्वच्छता रैली

रामसर. ग्राम पंचायत गागरिया स्थित अमन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने गुरुवार को नेहरू युवा मंडल के सान्निध्य में स्वच्छता रैली निकली। सरपंच नवाबखान, प्रधानाध्यापक कासम खान व मूलाराम एनवाईसी टीकमसिंह राजपुरोहित ने इसे हरी झंडी दिखाई।

उन्होंने कहा कि हमें हमारे वातावरण को स्वच्छ रखना है, इसी से हमारा तन-मन स्वच्छ रहेंगे। प्रधानाचार्य कासम खान ने संबोधित किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned