scriptअब अहिंसा सर्कल के इस छोर पसरी गंदगी, हालात खराब, आमजन का चलना मुश्किल | Now littered dirt on nonviolence circle,Hard running the public | Patrika News

अब अहिंसा सर्कल के इस छोर पसरी गंदगी, हालात खराब, आमजन का चलना मुश्किल

locationबाड़मेरPublished: Dec 17, 2018 10:40:45 am

Submitted by:

Moola Ram

https://www.patrika.com/barmer-news/

Now littered dirt on nonviolence circle,Hard running the public

Now littered dirt on nonviolence circle,Hard running the public

अब अहिंसा सर्कल के इस छोर पसरी गंदगी, हालात खराब, आमजन का चलना मुश्किल

बाड़मेर . शहर के अहिंसा सर्कल के सामने लम्बे समय से चली आ रही ओवर फ्लो नाले की समस्या का एक छोर से समाधान होने पर व्यापारियों के साथ आमजन ने राहत की सांस ली। लेकिन अब दूसरी तरफ ओवरफ्लो नाले से बहने वाले गंदे पानी से समस्या जस की तस हो गई है। नाले का गंदा पानी सड़क पर चलने से ग्राहकों का दुकानों में जाना मुश्किल हो रहा है। इसके बाद भी नगर परिषद की ओर से इसका समाधान नहीं किया जा रहा है।
पूर्व में अहिंसा सर्कल के सामने पालिका बाजार से राजकीय चिकित्सालय सड़क पर गंदा पानी बहने से वर्षों तक लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी थी। अब अहिंसा सर्कल से अम्बर सिनेमा वाली सड़क पर गंदा पानी भरने से लोगों को चलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
संक्रमण का खतरा : रेलवे स्टेशन के सामने अधिकांश होटलों पर खाद्य सामग्री बिकती है। ऐसे में गंदा पानी चलने से खाद्य सामग्री दूषित होती है जिससे बीमारियां फैलने की आशंका लगी रहती है। वहीं नाले से निकलने वाला कचरा कई दिनों तहत सड़क पर संधाड़ मारता है। एेसे में संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है।
जिम्मेदार बेपरवाह
स्व च्छता के नाम पर नगर परिषद की ओर से लाखों खर्च करने के बाद भी शहर के ह्दय स्थल अहिंसा सर्कल पर गंदे पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ।
चलना मुश्किल
&शहर के मुख्य चौराहें पर फैली गंदगी में चलना मुश्किल हो रहा है। कई दिनों तक कचरे के ढेर लगे रहते हैं।
मनीष कुमार
गंभीर लापरवाही
&शहर के मुख्य चौराहे पर इस प्रकार की गंदगी बिखरी है। अंदर के हालात को और भी बदतर होंगे।
तरूणसिंह
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो