scriptनंबर प्लेट पर सेना का चिह्न लगाने के मामले में एक गिरफ्तार | One arrested for putting army mark on number plate | Patrika News

नंबर प्लेट पर सेना का चिह्न लगाने के मामले में एक गिरफ्तार

locationबाड़मेरPublished: Aug 22, 2019 03:34:24 pm

Submitted by:

Moola Ram

– परिवहन विभाग की कार्रवाई के बाद पुलिस ने किया मामला दर्ज

One arrested for putting army mark on number plate

One arrested for putting army mark on number plate

बाड़मेर. कोतवाली पुलिस ने सेना के प्रतीक चिह्न को लग्जरी कार (Luxury car) नंबर की प्लेट (Number plate) पर लगाकर दुरुपयोग के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। जैसलमेर रोड पर एक वाहन की नंबर प्लेट पर आर्मी के ऐरो का निशान व काले कांच होने पर मंगलवार को जब्त किया था।
कोतवाल जब्बरसिंह चारण ने बताया कि परिवहन विभाग (transport Department) की ओर से नंबर प्लेट पर सेना का प्रतीक चिन्ह लगे वाहन को जब्त किया गया था। प्रकरण की जांच कर आरोपी मुराद अली पुत्र लिकायत अली निवासी देरासर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि सेना के चिह्न का दुरुपयोग कर रहा था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
और इधर…

युवाओं ने शुरू की भूख हड़ताल

– तेल कम्पनियों में स्थानीय लोगों को रोजगार व फर्जी दस्तावेज मामले में जांच की मांग

गुड़ामालानी. रागेश्वरी गैस टर्मिनल व तेल क्षेत्र में स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार व फर्जी दस्तावेज मामले में जांच सहित अन्य मांगों को लेकर धरने पर बैठे युवाओं ने बुधवार को भूख हड़ताल शुरू की है। धरना स्थल पर 6 युवा भूख हड़ताल पर बैठे।
इधर मामला इतना बढऩे के बावजूद स्थानीय प्रशासन व कंपनी के अधिकारियों ने उनकी सुध तक नहीं ली। यहां बुधवार को बांकाराम, गोरखाराम, देरामाराम, जमशेर खां, चेतनराम आदि ने भूख हड़ताल शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो