scriptमारपीट, लूट व जानलेवा हमले के मामले में एक गिरफ्तार | One arrested in case of assault, robbery and murderous attack | Patrika News
बाड़मेर

मारपीट, लूट व जानलेवा हमले के मामले में एक गिरफ्तार

– मुख्य व अन्य आरोपी अभी भी फरार- बस परिचालक से मारपीट का मामला

बाड़मेरJan 02, 2020 / 07:27 pm

Moola Ram

बालोतरा. समदड़ी पुलिस ने मारपीट कर रुपए लूटने व जानलेवा हमला करने के पूर्व में दर्ज मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर उसे तीन दिन के लिए पुलिस रिमाण्ड पर सांैंपा गया।
थानाधिकारी मीठाराम ने बताया कि 17 जून को मोतीसिंह निवासी चारणों का बाड़ा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बालोतरा-पाली मार्ग पर संचालित बस में वह परिचालक है।

17 जून शाम को समदड़ी रेल क्रासिंग पर शाम सात बजे बस पहुंचने पर जोगी मगरा के पास तरुणपालसिंह, ललितसिंह पुत्र पन्नेसिंह निवासी कांकराला व अन्य चार पांच जनों ने एक राय होकर बस को रुकवाया।
उसे नीचे उतार कर पार्टी के लिए 5 हजार रुपए मांगे। मना करने पर मारपीट करने के साथ इन्होंने जेब में रखे 40 हजार व गले में पहने सोने की चेन छीन ली। मारपीट करने के साथ उसे घसीटते हुए रेलवे लाइन पर लेकर गए।
मारने की नीयत से उसे यहां डालकर भाग गए। दर्जमामले में पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर सोमवार को ललितसिंह को समदड़ी में गिरफ्तार किया। मंगलवार को पचपदरा न्यायालय में पेश किया। इस पर न्यायाधीश ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा।
एक को गिरफ्तार किया है

मारपीट, रुपए लूटने व जानलेवा हमला करने के दर्ज मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। इसे तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा गया। मुख्य आरोपी व अन्य की खोजबीन जारी है।
-मीठाराम, थानाधिकारी समदड़ी

Home / Barmer / मारपीट, लूट व जानलेवा हमले के मामले में एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो