scriptOnline betting on IPL matches with Smart ID | IPL MATCH...आईपीएल मैच पर स्मार्ट आइडी से ऑनलाइन सट्टेबाजी, 3 लाख से अधिक की पर्चियां पकड़ी | Patrika News

IPL MATCH...आईपीएल मैच पर स्मार्ट आइडी से ऑनलाइन सट्टेबाजी, 3 लाख से अधिक की पर्चियां पकड़ी

-पुलिस ने पांच को सट्टेबाजी करते पकड़ा
-टीवी, मोबाइल व डायरियां आदि बरामद

बाड़मेर

Published: April 14, 2022 01:35:56 pm

बाड़मेर. बालोतरा पुलिस ने मंगलवार रात आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा खेलने पर पांच को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से लाखों रुपए की हिसाब की डायरियां, मोबाइल,टीवी व सैट अप बॉक्स बरामद किए गए है।
बालोतरा थानाधिकारी बाबूलाल रैगर ने बताया कि उप निरीक्षक ओमप्रकाश व पुलिस के जवानों ने नगर के राजकीय स्कूल संख्या एक के सामने एक मकान में कार्रवाई की। यहां कुछ लोग मोबाइल से चैन्नई-बैंगलोर के बीच हो रहे मुकाबले पर मोबाइल पर स्मार्ट आइडी से सट्टा लगा रहे थे। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शिवलाल पुत्र भैराराम माली, महेंद्र पुत्र हेमराज पालीवाल, मांगू खां पुत्र चांद खां, बाबूसिंह पुत्र मंगलसिंह व गोपाल पुत्र चुन्नीलाल माली सभी बालोतरा को पकड़ा।
3 लाख का हिसाब-किताब मिला
पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 3 लाख 5 हजार 800 रुपए राशि की सट्टा लिखी डायरियां जब्त की गई। साथ ही पांच मोबाइल, एक टीवी च एक सैट अप बॉक्स बरामद किया। पुलिस ने उन्हें जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया।
पकड़ में नही आ रहे सट्टेबाज
आइपीएल पर रोजाना लाखों रुपए की सट्टेबाजी हो रही है। ऑनलाइन होने के कारण पुलिस को पता नहीं चल रहा है और सट्टेबाज लोगों को इस जाल में फंसा रहे हैं। आइपीएल के दौरान सट्टे का बाजार सबसे ज्यादा चलता है। लेकिन देखा जाए तो पुलिस की कार्रवाई अंगुलियों पर गिनी जा सकती है। जबकि रोजाना हो रहे मैच में लाखों का सट्टा लगाया जा रहा है और ऑनलाइन के साथ पर्चियों पर भी युवाओं को सट्टेबाजी में फंसाया जा रहा है।
IPL...आईपीएल मैच पर स्मार्ट आइडी से ऑनलाइन सट्टेबाजी, 3 लाख से अधिक की पर्चियां पकड़ी
IPL...आईपीएल मैच पर स्मार्ट आइडी से ऑनलाइन सट्टेबाजी, 3 लाख से अधिक की पर्चियां पकड़ी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.