scriptबीएसएफ के जवानों के प्रति आमजन का इतना स्नेह ही इन्हें मजबूत करता- विनीत शर्मा | Only so much affection of common people towards BSF jawans strengthens | Patrika News

बीएसएफ के जवानों के प्रति आमजन का इतना स्नेह ही इन्हें मजबूत करता- विनीत शर्मा

locationबाड़मेरPublished: Oct 19, 2021 12:22:29 am

Submitted by:

Dilip dave

बीएसएफ की साइकिल रैली का जगह- जगह स्वागत

बीएसएफ के जवानों के प्रति आमजन का इतना स्नेह ही इन्हें मजबूत करता- विनीत शर्मा

बीएसएफ के जवानों के प्रति आमजन का इतना स्नेह ही इन्हें मजबूत करता- विनीत शर्मा


बाड़मेर. बीएसएफ के जवानों के प्रति आमजन का इतना स्नेह ही इन्हें मजबूत करता है, जिससे हमारे जवान और मजबूती के साथ देश सेवा ओर सामाजिक सरोकार में अपना सम्पूर्ण योगदान देंगे। गागरियावासियों ने जो अभूतपूर्व स्वागत सत्कार किया है इसको बीएसएफ के जवान कभी नही भूल पाएंगे । उक्त उद्गार रायथनवाला से केवडिय़ा जा रही बीएसएफ की साइकिल रैली के गागरिया पहुंचने पर आयोजित स्वागत समारोह में बाड़मेर सेक्टर के डीआइजी विनीत शर्मा ने व्यक्त किए।
सीमाजन कल्याण समिति के जिला प्रचार प्रमुख रघुवीरसिंह तामलोर ने बताया कि सोमवार को तामलोर में साइकिल रैली का फ्लैगऑफ डीआइजी विनीत शर्मा,13 वीं वाहिनी के कमांडेंट जीएलमीणा ,142 वीं वाहिनी के कमांडेंट राजपालसिंह ,टीम थार के वीर और मरुगूँज संस्थान के संयोजक रघुवीरसिंह तामलोर ,सरपंच हिंदूसिंह तामलोर के आतिथ्य में किया गया।
इस दौरान ग्रामीणजन और बीएसएफ के साइकिल यात्री मौजूद रहे ।

सीमाजन कल्याण समिति के जिला सहमंत्री हरजीराम लीलड ने बताया कि साइकिल रैली के गागरिया पहुंचने पर नवाब खां सरपंच गागरिया, अरबाब खां सरपंच अभे का पार, परसराम जी बोहरा, पारस मल जी, हयात खां, भाजपा नेता अकबर खां
के नेतृत्व में साइकिल रैली का अभूतपूर्व स्वागत सत्कार किया गया ।इस दौरान महिलाओं ने पारम्परिक रूप से स्वागत सत्कार किया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो