चोरी में प्रयुक्त वाहन बरामद करने गई पुलिस के साथ किया ऐसा व्यवहार , पिता-पुत्र गिरफ्तार,जानिए पूरी खबर

चोरी में प्रयुक्त वाहन बरामद करने गई पुलिस के साथ किया ऐसा व्यवहार , पिता-पुत्र गिरफ्तार,जानिए पूरी खबर

bhawani singh | Publish: Mar, 14 2018 10:43:37 PM (IST) Barmer, Rajasthan, India

-जालोर की चितलवाना पुलिस आई थी बाड़मेर के रोहीला में कार्रवाई करने

- धोरीमन्ना थाना क्षेत्र का मामला, रोहीला गांव में वारदात

बाड़मेर. जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के रोहीला गांव में बुधवार देर शाम को चोरी में प्रयुक्त वाहन बरामद करने पहुंची जालोर की चितलवाना पुलिस के साथ पिता-पुत्र विरोध करते हुए टीम से उलझ गए। सूचना मिलने पर धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर वाहन जब्त किया है। पुलिस पर पत्थर बरसाने की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है।

पुलिस ने बताया कि गत दिनों चितलवाना थाना क्षेत्र में डम्पर चोरी के मामले में प्रयुक्त वाहन को जब्त करने चितलवाना पुलिस बाड़मेर पुलिस के साथ रोहीला गांव पहुंची। यहां डम्पर चोरी का आरोपित पीराराम व उसके पिता ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। दोनों पुलिस टीम से उलझ गए। धोरीमन्ना पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में पीराराम व जामताराम निवासी रोहीला को गिरफ्तार करते वाहन भी बरामद किया है।
यह था मामला

गत दिनों चितलवाना थाने में डम्पर चोरी का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपित पीराराम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से डम्पर बरामद किया। इसी मामले में आरोपित के बहनोई जयराम पुत्र प्रहलादराम को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद चितलवाना पुलिस चोरी के मामले में प्रयुक्त बोलेरो वाहन बरामद करने बाड़मेर के रोहीला गांव आई थी।
यह रहा विवाद का कारण,

पुलिस पर पत्थर फेंकने की बात भी आई सामने

चितलवाना पुलिस बाड़मेर के धोरीमन्ना थाने से इमदाद लेकर रोहीला गांव पहुंची। यहां उन्होंने डम्पर चोरी के मामले प्रयुक्त वाहन जब्त करने की कार्रवाई की। इस दौरान डम्पर चोरी के आरोपित के पिता ने विरोध किया। उसका कहना था कि यह वाहन तो उसका खरीदा हुआ है। इस पर पुलिस व आरोपित के बीच विवाद हो गया। उल्लेखनीय है कि आरोपित पीराराम दो दिन पहले ही जमानत पर रिहा होकर आया था। धोरीमन्ना पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में पीराराम व जामताराम निवासी रोहीला को गिरफ्तार करते वाहन भी बरामद किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned