जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता का आयोजन

साधकों ने दिखाया दमखम

By: Dilip dave

Published: 11 Oct 2021, 12:11 AM IST

बाड़मेर. नेशनल योगासना स्पोट्र्स फेडरेशन के मार्गदर्शन में राजस्थान योगासना स्पोट्र्स एसोसिएशन जिला बाड़मेर के तत्वावधान में जिला स्तरीय योगासन खेलकूद प्रतियोगिता 2021 का आयोजन रविवार को सेवा सदन में ओम प्रकाश मेहता के मुख्य आतिथ्य में हुआ।

जिला प्रभारी दिलीप कुमार तिवारी ने बताया कि प्रतियोगिता बालक एवं बालिका वर्ग में सब जूनियर, जूनियर, सीनियर वर्ग में आयोजित की गई। विभिन्न वर्गों में 26 बालक और 41 बालिकाओं ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि प्रत्येक वर्ग समूह में परंपरागत योगासन, एकल योगासन, आर्टिस्ट योगासन, रिदमिक योगासन समूह में आयोजन हुआ। विभिन्न वर्गों में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले संभागी उदयपुर में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय योगासन खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

निर्णायक की भूमिका में महिपाल सिंह कमेडिया, मनोहरसिंह राव, रामगोपाल आर्य, सवाई सिंह राजपुरोहित, भवानी सिंह राजपुरोहित ने निभाई। जिला सचिव पदम सिंह रानीगांव, जिला उपाध्यक्ष किशोर जोशी,योग साधक हनुमानराम डऊकिया ने प्रतियोगीता आयोजन में सहयोग किया। ओम प्रकाश मेहता ने युवक की महत्ता से अवगत कराया तथा नियमित योग कक्षा के लिए स्थानीय सेवा सदन में स्थान उपलब्ध करवाने की घोषणा की। संचालन डॉ. रेवंतसिंह सोढा ने किया। आभार किशोर जोशी ने प्रकट किया।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned