scriptक़ोविड की चुनौतियां विषयक वर्चुअल सेमिनार का आयोजन | Organized virtual seminar on challenges of Kovid | Patrika News

क़ोविड की चुनौतियां विषयक वर्चुअल सेमिनार का आयोजन

locationबाड़मेरPublished: Jul 11, 2021 12:05:59 am

Submitted by:

Dilip dave

23 हजार करोड़ के हेल्थ इमरजेंसी पैकेज का ऐलान करने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया

क़ोविड की चुनौतियां विषयक वर्चुअल सेमिनार का आयोजन

क़ोविड की चुनौतियां विषयक वर्चुअल सेमिनार का आयोजन

बाड़मेर. सेवा ही संगठन -2 के तहत कोविड 19 की चुनौतियां तथा संकट से निपटना विषय पर प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने वर्चुअल सेमिनार में मुख्य वक्ता के रूप में संवाद किया।

भाजपा प्रवक्ता ललित बोथरा ने बताया कि वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने की। स्वागत भाषण जिला महामंत्री तथा कार्यक्रम संयोजक बालाराम मूंढ ने दिया। जिला महामंत्री स्वरूप सिंह खारा ने अतिथियों का परिचय करवाया। वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए भजनलाल शर्मा ने 23 हजार करोड़ के हेल्थ इमरजेंसी पैकेज का ऐलान करने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया। शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रबंधन में मोदी ने तत्परता दिखाई। दूसरी लहर की संभावना के चलते सभी राज्यों को ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए पीएम केयर फंड से रुपए और वैंटिलेटर दिए।
भारत मे जहां मास्क, पीपीई किट और वैंटिलेटर नही बनते थे, वहां पर सभी चीजों का निर्माण शुरू हो गया। आज पूरे देश में 37 करोड़ टीके लग चुके हैं जो कई देशों की आबादी से भी अधिक है।
साल के अंत तक 200 करोड़ वैक्सीनेशन पूरे देश में उपलब्ध होंगे। प्रदेश उपाध्यक्ष तथा विधायक नारायणसिंह देवल, पूर्व सांसद तथा बाड़मेर संगठन प्रभारी नारायण पंचारिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप पालीवाल तथा स्वरूप सिंह राठौड़, जिला महामंत्री संपत राज बोथरा उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो