script

बाड़मेर: जिला परिषद सदस्य के लिए पहले दिन कोई नामांकन नहीं

locationबाड़मेरPublished: Nov 04, 2020 09:40:41 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-पंचायतीराज चुनाव 2020-पंचायत समिति सदस्य के लिए केवल दो ने भरे नामांकनआवेदन लेकर गए, जमा नहीं करवाएटिकट मिलने का है इंतजार

बाड़मेर: जिला परिषद सदस्य के लिए पहले दिन कोई नामांकन नहीं

बाड़मेर: जिला परिषद सदस्य के लिए पहले दिन कोई नामांकन नहीं

बाड़मेर. जिले में पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव 2020 के तहत जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्य पद के चुनाव के लिए बुधवार को लोकसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन के प्रथम दिन जिला परिषद सदस्य पद के लिए कोई नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत नहीं किया गया। वहीं पंचायत समिति सदस्य पद के लिए बालोतरा एवं धोरीमन्ना पंचायत समिति क्षेत्र में एक – एक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किए गए।
जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा ने बताया कि जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्य पद के चुनाव के लिए बुधवार को चारों चरणों में होने वाले मतदान के लिए लोकसूचना जारी की गई। इसी के साथ उक्त पदों के लिए नाम निर्देशन पत्रों की प्रस्तुति प्रारम्भ हो चुकी है जो 9 नवम्बर दोपहर तीन बजे तक रहेगी। रविवार 8 नवम्बर को नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत नहीं किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रथम दिन बुधवार को जिला परिषद सदस्य पद के लिए कोई नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत नहीं किया गया। वहीं पंचायत समिति सदस्य पद के लिए बालोतरा एवं धोरीमन्ना पंचायत समिति क्षेत्र में एक – एक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किए गए।
आवेदन लेकर गए, जमा नहीं करवाए
जिला कलक्ट्रेट परिसर में जिला परिषद के नामांकन के आवेदन के लिए लोग पहुंचे। यहां से आवेदन लेकर गए, लेकिन जमा किसी ने नहीं करवाया। बाड़मेर में जिला परिषद के लिए पहले दिन बुधवार को एक भी नामंाकन जमा नहंी हुआ।
टिकट मिलने का है इंतजार
बाड़मेर जिले में दावेदारों को अभी टिकट का इंतजार है। इसके चलते पहले दिन जिला परिषद सदस्य के लिए कोई नामंाकन नहीं आया। वहीं अभी तक आखिरी तिथि भी 9 नवम्बर है, इसके चलते नामांकन का सिलसिला गुरुवार से बढऩे की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो