scriptअभिभावक बच्चों को सरकारी स्कू  ल में भेजें- विधायक | Parents send children to government school - MLA | Patrika News

अभिभावक बच्चों को सरकारी स्कू  ल में भेजें- विधायक

locationबाड़मेरPublished: Oct 17, 2021 12:25:28 am

Submitted by:

Dilip dave

– राउप्रावि घाटी का नाडिया उद्घाटन समारोह

अभिभावक बच्चों को सरकारी स्कू  ल में भेजें- विधायक

अभिभावक बच्चों को सरकारी स्कू  ल में भेजें- विधायक

बाड़मेर. लूणू ग्राम पंचायत के नव क्रमोन्नत राउप्रावि घाटी का नाडिया का उद्घाटन समारोह शनिवार को विधायक मेवाराम जैन के मुख्य आतिथ्य में हुआ।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि ग्रामवासियों की मांग पर क्रमोन्नत हुए इस विद्यालय को लेकर आमजन में जो खुशी देखी गई वो वाकई शिक्षा के प्रति आई जागरूकता का परिणाम है। अब अभिभावक अपने बच्चों को अधिक से अधिक संख्या में इस स्कू ल से जोड़े जिससे कि क्रमोन्नति की सार्थकता साबित हो सके। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत चूली से नवीन ग्राम पंचायत लुणु खुर्द का गठन भी ग्रामवासियों की मांग पर किया गया जिससे कि आमजन को सरकार की योजनाओं के लाभ गांव में ही मिले।
हमने प्रयास किया है कि गांव के विकास के लिए हम बेहतर करें। क्षेत्र में आसपास के गांवों में विद्युत की समस्या को देखते हुए नया जीएसएस स्वीकृत करवाया है।

लूणूं में पेयजल समस्या के समाधान के लिए दो ट्यूबबेल सहित कई हैंडपम्पों की भी स्वीकृति दी है।
जिला प्रमुख महेंद्र गोदारा, गिरधरसिंह सोढा, जिला शिक्षा अधिकारी मुख्यालय प्रारम्भिक केशरदान, सीबीईइओ कृष्णसिंह ,रामसिंह बोथिया,पदमसिंह ,खमीशा खां उपस्थित रहे। २०५बाड़मेर. राउप्रावि घाटी का नाडिया का उद्घाटन करते विधायक व अन्य।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो