scriptमरीजों को सर्दी से राहत, लगे हीटर, बंटे कंबल | Patients get relief from colds, fitted heaters, divided blankets | Patrika News

मरीजों को सर्दी से राहत, लगे हीटर, बंटे कंबल

locationबाड़मेरPublished: Jan 17, 2020 11:15:26 pm

Submitted by:

Dilip dave

नाहटा अस्पताल में व्यवस्था सुधार पर ध्यान

मरीजों को सर्दी से राहत, लगे हीटर, बंटे कंबल

मरीजों को सर्दी से राहत, लगे हीटर, बंटे कंबल



बालोतरा. बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे के राजकीय नाहटा अस्पताल में भर्ती मरीजों को सर्दी से राहत देने की कवायद शुरू की गई है। यहां सर्दी के सितम को देखते हुए 23 हीटर लगाए गए हैं, जिससे हाडं कम्पानी सर्दी में लोगों को राहत मिली। वहीं, कंबलों की कमी के चलते यहां घर से मरीजों को कंबल, रजाई लाने होते थे। इसको लेकर राजस्थान पत्रिका ने समाचार प्रकाशित किया गया। इसके बाद स्वयंसेवी संस्थाएं और दानदाता आए गए और 81 कंबल बांटे। वहीं, जसोल से कंबल मंगवाए गए। प्रमुख चिकित्साधिकारी ने बताया कि मरीजों को मांगने पर अतिरिक्त कंबल दिए जाएंगे। वहीं, इसका रिकॉर्ड भी संधारित रखा जाएगा।
एक प्याऊ में पानी तो दूसरी सूखी

बालोतरा. राजकीय नाहटा चिकित्सालय में मरीजों के पेयजल के लिए कोई खास इंतजाम नहीं है। अस्पताल के मुख्य प्रवेश द्वार व गायनिक वार्ड के पास एक-एक प्याऊ है। मुख्य प्रवेश द्वार के पास स्थित प्याऊ में पेयजल है, जबकि गायनिक वार्ड के पास स्थित प्याऊ सूखी हुई है। यहां से मरीजों को पेयजल के लिए मुख्य प्रवेश द्वार के पास जाना पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो