scriptpetrol pump robbery | पहले लूटी कार, उसी गाड़ी से पहुंचे पेट्रोल पम्प, पिस्टल दिखा 38 हजार लूटे | Patrika News

पहले लूटी कार, उसी गाड़ी से पहुंचे पेट्रोल पम्प, पिस्टल दिखा 38 हजार लूटे

-पेट्रोल पम्प से 38 हजार रुपए व मोबाइल लूटा
-बदमाश नहीं आए पुलिस के हाथ
-लूटी गई कार दूसरे दिन बाड़मेर शहर में मिली
-पम्प पर लूट की मामला सीसीटीवी में कैद

बाड़मेर

Updated: December 21, 2021 09:16:08 pm

बाड़मेर. बेखौफ अपराधियों ने सोमवार रात को एक के बाद दूसरी लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। पहले बदमाशों ने कार किराए पर ली और उसके चालक को पिस्टल दिखाकर लूट ली और फरार हो गए। कार लूट की घटना रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है, वहीं रात एक बजे के करीब जिले के जाखड़ों की ढाणी में उसी कार का इस्तेमाल करते हुए बदमाशों ने पेट्रोल पम्प से 38 हजार रुपए लूट लिए। पकड़े जाने के डर से लूटी गई कार को बाड़मेर शहर के चामुंडा चौराहे के पास छोड़कर भाग गए। पुलिस की टीमें तलाश में जुटी है। लूट के दो प्रकरण एक ही रात में कुछ घंटों के दरम्यान होने पर पूरे दिन यहां चर्चा का विषय बना रहा।
सदर थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई ने बताया कि सनावड़ा के पास जाखड़ों की ढाणी स्थित पेट्रोलपंप पर सोमवार देर रात को बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पेट्रोलपंप मैनेजर प्रेमाराम सोनी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बोलेरो में सवार होकर आए 4-5 लोगों ने पिस्टल दिखाकर कार्मिक को डरा धमका और छीनाझपटी करते हुए 38 हजार रुपए व मोबाइल लूटकर बोलेरो में सवार होकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद सेल्समैन ने भागकर आसपास की ढाणी से मोबाइल लेकर घटना की सूचना पुलिस थाने को दी। घटना की सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में एएसपी नरपतसिंह जैतावत व सदर थानाधिकारी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर घटना की जानकारी लेकर मामला दर्ज किया।
लावारिस हालात में मिली लूटी गई कार
ग्रामीण थाना क्षेत्र के भाडखा के पास सोमवार देर शाम को बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर जो गाड़ी लूटी थी, पेट्रोल पम्प लूट की वारदात के बाद वह कार मंगलवार को शहर के चामुंडा चौराहे के पास लावारिस हालत में मिली। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची ग्रामीण थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहीं एफएसएल टीम ने भी गाड़ी से फिंगर प्रिंट के साथ अन्य साक्ष्य जुटाए है। कार लूट की घटना के बाद पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कर तलाश शुरू की थी। नाकाबंदी की भनक लगते ही बदमाश वारदातों को अंजाम देने के बाद लूटी गई बोलेरो गाड़ी शहर के चामुंडा चौराहे के पास छोड़कर मौके से भाग गए।
--------
पेट्रोल पंप की वारदात सीसीटीवी में कैद
जिले के जाखड़ों की स्थित पेट्रोल पंप पर सोमवार देर रात करीब एक बजे बदमाश कार से यहां पहुंचे। पेट्रोल पंप तक कार नहीं ले जाकर पहले ही खड़ी कर दी। इसके बाद धीरे-धीरे एक-एक कर चार-पांच बदमाश पम्प तक पहुंचे। इस दौरान सभी के चेहरे ढके हुए थे। यहां से बदमाश कर्मचारी से 38 हजार रुपए लूट कर ले गए। लूट का घअनाक्रम पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।
------------
क्या बोले एसपी
जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि पेट्रोल पंप पर लूट के मददेनजर एडिशनल एसपी को मौके पर भेजा गया है। टीमें गठित कर दी हैं। उम्मीद है कि लुटेरा जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
पहले लूटी कार, उसी गाड़ी से पहुंचे पेट्रोल पम्प, पिस्टल दिखा 38 हजार लूटे
पहले लूटी कार, उसी गाड़ी से पहुंचे पेट्रोल पम्प, पिस्टल दिखा 38 हजार लूटे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.