scriptपौधे लगा पर्यावरण संरक्षण के प्रति किया सजग | Planted saplings made aware of environmental protection | Patrika News

पौधे लगा पर्यावरण संरक्षण के प्रति किया सजग

locationबाड़मेरPublished: Jun 13, 2021 12:14:34 am

Submitted by:

Dilip dave

सात दिवसीय पौधरोपण अभियान के तहत पौधे लगाए

पौधे लगा पर्यावरण संरक्षण के प्रति किया सजग

पौधे लगा पर्यावरण संरक्षण के प्रति किया सजग

बाड़मेर. भाजयुमो जिला सेवा प्रभारी रमेशसिंह इन्दा के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पर्यावरण संरक्षण गतिविधि के अंतर्गत सात दिवसीय पौधरोपण अभियान के तहत पौधे लगाए।

आमजन को पर्यावरण सरक्षण के लिए सजग किया व पौधों की देखभाल की शपथ दिलाई। युवा मोर्चा के मण्डल,सेवा मण्डल ,बूथ कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने गांवों में 1170 पौधे लगाए। स्थानीय लक्ष्मीनगर में युवा नेता नरपतसिंह धारा,राजूसिंह कोटड़ा,जयसिंह सांखला,रामसिंह कनोड़ा,मांगीलाल कड़ेला आदि ने पौधरोपण किया।
भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने कहा कि भाजयुमो की यह पहल पर्यावरण को लेकर अनुकरणीय पहल है। भाजयुमो जिला सेवा प्रभारी रमेशसिंह इन्दा ने कहा कि इस पहल के तहत प्रत्येक नागरिको को पर्यावरण सरक्षंण के लिए जोड़ा जाएगा।
बाड़मेर.एक घर एक पौधा अभियान के तहत शनिवार को शहर में जूना केराडू मार्ग, वार्ड 12 व 13 एवं सांसियों का तला में तेलियान अन्जूमन संस्थान तेली समाज बाड़मेर अध्यक्ष अब्दुल रहमान तेली के मुख्य आतिथ्य, रमेश बोहरा एवं एक घर एक पौधा अभियान के संयोजक मुकेश बोहरा अमन की उपस्थिति में पौधरोपण कर पौधों को संरक्षित करने का संकल्प लिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो