scriptPolice, administration took out flag march | पुलिस, प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, दी कोविड नियमों की जानकारी | Patrika News

पुलिस, प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, दी कोविड नियमों की जानकारी

कोरोना प्रोटोकॉल की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश

 

बाड़मेर

Published: January 11, 2022 08:50:23 pm


रामसर. प्रदेश में कोविड के नए वैरिएंट ओमिक्रान से संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों की रोकथाम एवं बचाव को लेकर राज्य सरकार की ओर से महामारी सतर्क, सावधान जनअनुशासन दिशा निर्देश जारी किए गए। इसी क्रम में उपखण्ड क्षेत्र में कोविड के रोकथाम एवं बचाव को लेकर मंगलवार को राजीव गांधी सेवा केन्द्र गागरिया में उपखण्ड अधिकारी मीनू वर्मा ने व्यापारी मण्डल गागरिया के साथ बैठक की। बैठक में थानाधिकारी रामसर एवं सरपंच ग्राम पंचायत गागरिया भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी मीनू वर्मा ने व्यापारियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल की पालना करने तथा आमजन को भी कोविड प्रोटोकॉल की पालना के लिए प्रेरित करने को कहा। ग्राम विकास अधिकारी व कनिष्ट सहायक अनुपस्थित मिले जिनको कारण बताओ नोटिस जारी किए गए। थानाधिकारी को निर्देशित किया गया कि उपस्थित रहते हुए प्रत्येक दुकानों के सामने सामजिक दूरी बनाए रखते के लिए ग्राहकों के लिए गोले बनवाएं तथा परिवहन व्यवस्था बनाए रखने के लिए जाब्ता लगाएं। सरपंच ग्राम पंचायत गागरिया को बाजार में सफाई व्यवस्था करने के लिए निर्देशित किया गया।
पुलिस, प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, दी कोविड नियमों की जानकारी
पुलिस, प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, दी कोविड नियमों की जानकारी
ग्राम गागरिया में पुलिस बल के साथ उपखण्ड अधिकारी ने फ्लैग मार्च निकाला तथा लोगो को कोविड प्रोटोकॉल की पालना करने एवं नियमों की अवहेलना किए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जानकारी दी।
उपखण्ड अधिकारी रामसर ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गागरिया के निरीक्षण दौरान अस्पताल में सीएचसी प्रभारी से कोविड प्रबन्धन एवं उपलब्ध उपकरणों की जानकारी ली तथा कोविड संदिग्ध रोगियों के सैंपल लेकर उनके उपचार पर विशेष ध्यान देने को कहा। परिसर में नो मास्क नो एन्ट्री एवं सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए आगुन्तकों को पाबन्द किया। मुख्यमंत्री चिरंजीवी बीमा योजना में रजिस्ट्रेशन में शत प्रतिशत प्रगति लाने के लिए लोगों को प्रेरित करने को कहा।
उपखण्ड अधिकारी ने रा.उ.मा.वि.गागरिया का आकस्मिक निरीक्षण कर प्राप्त शिकायत तेजसिंह पीईईओ गागरिया के विरूद्ध की जांच कमेटी की उपस्थिति में बयान दर्ज किए। जांच कमेटी की कार्यवाही पूर्ण की जाकर पत्रावली भिजवा दी गई है। संबंधित पीईईओ एवं कर्मचारियों को पाबन्द किया गया कि विद्यालय के छात्र छात्राओं के शिक्षण व्यवस्था पर पूर्ण फोकस किया जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रप्रयाग में अमित शाह ने पूछा, कैसी सरकार चाहिए, विकास या भ्रष्टाचार वाली?शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानापूर्व CM अशोक चव्हाण ने किया खुलासा: BJP सांसद मुरली मनोहर जोशी ने रिपोर्ट में खुद कहा 'PM मोदी सेना के साथ खिलवाड़ कर रहे'NeoCov: नियोकोव वायरस के लक्षण, ठीक होने की दर, जानिए सबकुछएनसीसी रैली में बोले पीएम मोदी- महिलाओं को सेना में मिल रही बड़ी जिम्मेदारियांUP Assembly Elections 2022 : सपा के लोग जेल और बेल से यूपी के विकास को डिरेल करना चाहते हैं: गौरव भाटियाUP Assembly elections 2022: पहले आप-पहले आप में फंसी बनारस-गोरखपुर की सीट, कांग्रेस, सपा को बीजेपी के पत्ते खोलने का इंतजारUP Assembly Elections 2022 : फिर दो जन्मतिथि को लेकर विवादों में घिरे अब्दुल्ला आजम, तो क्या नहीं लड़ सकेंगे चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.