scriptपावर बैटरी के डिब्बों में छुपाकर ले जा रहे थे अवैध अंग्रेजी शराब, तीन गिरफ्तार | Police caught illegal liquor | Patrika News

पावर बैटरी के डिब्बों में छुपाकर ले जा रहे थे अवैध अंग्रेजी शराब, तीन गिरफ्तार

locationबाड़मेरPublished: Aug 26, 2019 11:24:59 am

-निजी बस से गुजरात ले जाने की फिराक में थे आरोपी

Police caught illegal liquor

Police caught illegal liquor

बाड़मेर. सिणधरी पुलिस ने शनिवार देर रात एक लग्जरी कार से पावर बैटरी के डिब्बों में छुपाकर ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने मामले में कार सवार तीन जनों को गिरफ्तार किया। आरोपी हाइरेंज अंग्रेजी शराब को डिब्बों में छुपाकर गुजरात ले जाने की फिराक में थे।
थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मेगा हाइवे स्थित चार चौराहे पर बालोतरा की तरफ से आ रही लग्जरी कार को नाकाबंदी कर रूकवाया गया। कार में बैटरी के 6 डिब्बे मिले। तलाशी ली तो डिब्बों में हाइरेंज अंग्रेजी शराब की 12-12 बोतलें भरी थी। पुलिस ने कार सवार गोपाराम पुत्र वागाराम जाट, अशोक कुमार पुत्र जालाराम जाट निवासी काश्मीर व बालाराम पुत्र हेमाराम जाट को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू की है।

गुजरात में बेचते हैं अवैध शराब

पूछताछ में सामने आया कि अवैध शराब को पावर बैटरी के खाली डिब्बों में पैक करके निजी बसों से गुजरात ले जाकर बेचते थे। बैटरी के खाली डिब्बों में अवैध शराब भरकर तस्करी का तरीका अपनाया गया। जिससे किसी को शक नहीं हो। पुलिस ने आरोपियों से महंगी लग्जरी कार भी जब्त की है। टीम में थानाधिकारी जेठाराम, हैड कांस्टेबल कानदान, छोगाराम, कांंस्टेबल नारायणराम, उदाराम, अमित रति, प्रतापराम व कमल कुमार शामिल रहे।
इधर, 51 किलो डोडा पोस्त बरामद, कार जब्त, आरोपी फरार

सिवाना. जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे स्पेशल अभियान के तहत सिवाना पुलिस ने शनिवार रात में नियमित गश्त व नाकाबंदी के दौरान 51 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस गश्त वाहन देखते ही आरोपी वाहन छोड़कर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने खोजबीन की, लेकिन आरोपी को पकड़ नही पाई। थानाधिकारी तेजुसिंह ने बताया कि शनिवार रात को पुलिस टीम के हैड कांस्टेबल शैतानसिंह, कांस्टेबल चन्द्रपालसिंह, पेपसिंह, मदनसिंह, हरिशंकर, खेराजराम, चंपालाल ने रात्रि गश्त के दौरान बालोतरा रोड पर पादरड़ी खुर्द सरहद में नाकाबंदी की। इस पर कार चालक भरत उर्फ भाकू उर्फ बालकराम पुत्र सोनाराम देवासी निवासी गुड़ानाल पुलिस गाड़ी को देखते ही कार छोड़कर भाग गया। पीछा किया गया, लेकिन पुलिस उसे पकड़ नही पाई। पुलिस ने कार की तलाशी ली।इसमें तीन प्लास्टिक के बोरों में 51 किलो डोडा पोस्त पाया गया। पुलिस ने बिना लाइसेंस व अवैध रूप से डोडा पोस्त परिवहन करते प्रयुक्त वाहन व डोडा पोस्त जब्त किया। आरोपी के विरुद्ध एनडीपीसएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।निप्र
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो