scriptपुलिस गश्त सुस्त, बाइक चोर चुस्त | Police patrol dull, bike thief Agile | Patrika News

पुलिस गश्त सुस्त, बाइक चोर चुस्त

locationबाड़मेरPublished: Apr 20, 2019 06:36:20 pm

Submitted by:

Moola Ram

– शहर के गांधी नगर में हुई वारदात

Police patrol dull, bike thief Agile

Police patrol dull, bike thief Agile

बाड़मेर. शहर के गांधीनगर स्थित गली-2 में मकान के आगे खड़ी बाइक शुक्रवार दिनदहाड़े पार हो गई। बाइक चोरी होने पर परिजन तत्काल कोतवाली थाने पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर तलाश शुरू की। लेकिन बाइक का सुराग नहीं लग पाया।
जानकारी अनुसार गांधीनगर निवासी महेन्द्रकुमार गोरसिया पुत्र गुलाराम ने रिपोर्ट में बताया कि घर के बाहर बाइक खड़ी कर अंदर गया। करीब 20 मिनट बाद बाहर आने पर बाइक नहीं मिली।

पुलिस ने तलाश शुरू की है। उल्लेखनीय है कि पुलिस की गश्त प्रभावी नहीं होने पर शहर में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही है।
और इधर….

दुकान के ताले तोड़ 22 बोरी जीरा चोरी

चौहटन. थाना क्षेत्र के अधरीम का तला गांव में गुरुवार रात एक दुकान के ताले तोड़ उसमें रखा 22 बोरी जीरा अज्ञात चोरों ने चुरा लिया।
पुलिस के अनुसार अधरीम का तला निवासी कायम खान पुत्र खान मोहम्मद ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी दुकान में जीरे की बोरियां रखी हुई थी। आधीरात के आसपास चोरों ने जीरे की बोरियां चुरा ली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
शराब दुकान के खिलाफ धरना जारी

धोरीमना. कस्बे के सुभाष नगर से शराब की दुकान हटाने की मांग को लेकर धरना शुक्रवार को सातवें दिन भी जारी रहा। ग्रामीण कृषि भूमि से शराब का ठेका हटाने की मांग को लेकर तीन दिन भूख हड़ताल पर हैं। उनका कहना है कि यहां आस-पास विद्यालय व महाविद्यालय स्थित हैं। ऐसे में छात्राओं को आवागमन में परेशानी हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो