scriptस्पेशल टीम पकड़ रही अवैध बजरी, थानों में पुलिस की चल रही मौज, जानिए पूरी खबर | Police Special Team caught illegal gravel | Patrika News

स्पेशल टीम पकड़ रही अवैध बजरी, थानों में पुलिस की चल रही मौज, जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: May 19, 2019 09:21:15 pm

बजरी को लेकर सख्त है बाड़मेर एसपी, देर रात स्पेशल टीम की कार्रवाई, 7 डम्पर व 1 टै्रक्टर ट्रॉली जब्त,क्षेत्र के थानाधिकारियों में मचा है हड़कम्प
 

Police Special Team caught illegal gravel

Police Special Team caught illegal gravel

बाड़मेर. लूणी नदी में बजरी के अवैध खनन के बड़े कारोबार पर रोक लगाने में थानों की पुलिस लगातार विफल नजर आ रही है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में गठित स्पेशल टीम बजरी माफियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रही है। लगातार हो रही स्पेशल टीम की कार्रवाई के बाद क्षेत्र के थानाधिकारियों व बजरी माफियों में हड़कंप मच हुआ है।
पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा ने बताया कि लूणी नदी में बजरी के अवैध खनन पर रोकथाम को लेकर शनिवार शाम एक स्पेशल टीम का गठन किया। टीम प्रभारी निरीक्षक रामप्रतापसिंह, एएसआइ नरपतदान, रावताराम, हैड कांस्टेबल महिपालसिंह, कांस्टेबल मेहाराम व प्रेमाराम मय जाप्ता लूणी नदी पहुंचे। यहां टीम ने सरहद जानियाना, बिठूजा, पायला कला, सड़ा, भाटाला में कार्रवाई करते हुए 7 डम्पर व एक टै्रक्टर ट्रॉली मय बरामद किए।

बजरी माफिया में हड़कम्प, भाग छूटे लोग

पुलिस थाना बालोतरा, सिणधरी व रागेश्वरी थाना क्षेत्र में लूणी नदी में स्थित अलग-अलग पॉइंट पर बजरी का खनन हो रहा था। स्पेशल टीम के पहुंचने पर बजरी माफिया अंधेरे व झाडिय़ों का फायदा उठाकर भागने लगे। पुलिस पार्टी ने कइयों का पीछा कर दबोच लिया।

…फिर भी नहीं रुक रहा अवैध खनन

स्पेशल टीम की लगातार हुई कार्रवाई के बाद भी बजरी माफिया की क्षेत्र की पुलिस से मिलीभगत के चलते बजरी का अवैध खनन हो रहा है। पुलिस की मिलीभगत के चलते बजरी माफिया डम्पर भरवा कर लूणी नदी से पार करवा देते हं। फिर देररात तक छोटे-मोटे रास्तों से डम्पर शहर पहुंच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो