scriptराजस्व मंत्री पर जमीन हड़पने के आरोप की जांच शुरू | Police took cognizance of news published in Rajasthan patrika | Patrika News

राजस्व मंत्री पर जमीन हड़पने के आरोप की जांच शुरू

locationबाड़मेरPublished: Oct 11, 2019 08:06:45 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

– पुलिस ने राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित समाचार पर लिया संज्ञान

Police took cognizance of news published in Rajasthan patrika

Police took cognizance of news published in Rajasthan patrika

बालोतरा(बाड़मेर). क्षेत्र के तिरसिंगड़ी गांव निवासी एक दृष्टिबाधित दिव्यांग की ओर से वीडियो वायरल कर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पर लगाए जमीन हड़पने संबंधी आरोप पर जांच शुरू हो गई है । इस संबंध में राजस्थान पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेकर जांच शुरू की।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह भाटी ने बताया कि समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार में राजस्व मंत्री पर जमीन हड़पने के आरोप होने का जिक्र था। इस पर कल्याणपुर थानाधिकारी ने स्वयंविवेक से संज्ञान लेकर जांच शुरू की।
तिरसिंगड़ी निवासी सवाईसिंह ने एक वीडियो वायरल कर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी व अन्य लोगों पर फर्जी रजिस्ट्री करवाने का आरोप लगाते हुए न्याय व कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

साथ ही दृष्टिबाधित दिव्यांग ने कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या की चेतावनी दी। इस मामले में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने पत्रिका से बात करते हुए कहा था कि मैंने वीडियो देखा था, लेकिन लगाए आरोप निराधार हैं। उनकी जांच की जाए व जो भी दोषी हों, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो